Live in Relation में रह रहे प्रेमी जोड़े के कारनामे ने चक्करों में डाली पंजाब पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 03:19 PM (IST)

जालंध (वरुण): लुधियाना में लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े के कारनामे ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। दरअसल, सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने चोरी की 2 एक्टिवा समेत गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी लुधियाना से एक्टिवा पर सवार होकर आए थे जिन्हें बेचने के बाद उन्होंने बस में बैठ कर वापस लुधियाना चले जाना था। पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उनसे तीन मोटरसाइकिल भी बरामद हुए जो चोरी के हैं।

सी.आई.ए. स्टाफ 1 के इंचार्ज अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पठानकोट चौक नजदीक नाकाबंदी की थी। इसी दौरान अलग-अलग सफेद रंग की एक्टिवा पर सवार एक युवक व महिला अचानक पुलिस को देख कर रुक गए। शक पड़ने पर उनकी टीम ने तुरंत उन्हें घेर लिया व पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने एक्टिवा पर लगी नंबर प्लेट से नंबर चैक किया तो वह जाली निकला। आरोपियों ने खुद के नाम गुरप्रीत गोपी पुत्र जोगिंदर पाल निवासी भठ्ठिया कालोनी लुधियाना व नीतू पत्नी सोनू लाखा मूल निवासी मोती बाग जालंधर बताया।

उक्त आरोपियों ने माना कि वह एक साथ बिना शादी किए लुधियाना में रहते हैं व पिछले एक साल से एक-दूसरे को जानते हैं। पूछताछ में पता लगा कि आरोपियों ने दोनों एक्टिवा लुधियाना की एक पार्किंग स्थल से चुराई थी जिन्हें बेचने के लिए वह जालंधर आए थे। गोपी अकसर चोरी के वाहन बेचने के लिए नीतू को आगे करता था ताकि किसी को शक न हो। पकड़े जाने के डर से वह लुधियाना से जालंधर एक्टिवा बेचने के लिए आए थे। इंचार्ज अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर काले रंग की 3 मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं जिन्होंने एक्टिवा के बाद उक्त बाइक्स को बेचना था। गोपी इलैक्ट्रिशन हैं जबकि नीतू लुधियाना में ही प्राइवेट जॉब करती है। नीतू की शादी किसी और के साथ हुई थी परंतु अब वह गोपी के साथ ही लिव इन रिलेशन में रह रही है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News