GF को लवर ने कार में बिठाकर खिलाए लड्डू, फिर ट्रेन के आगे कूद कर दोनों ने दे दी जान

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 01:10 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र):शहर के 23 नंबर फाटक के पास  एक प्रेमी जोड़े ने फिल्मी स्टाइल में ट्रेन के नीचे आकर खुदकुशी कर ली। मृतक लड़के की पहचान विनय सुंदरम और लड़की की पहचान विनप्रीत कौर के रूप में हुई। दोनों की लाशें टुकड़े-टुकड़े हो गईं। लड़की की लाश तो घटना स्थल पर ही पड़ी मिली, जबकि लड़के की लाश काफी दूर जा कर गिरी।

इस घटना से इलाके में काफी दहशत का माहौल है और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।  ए.एस.आई. हरि सिंह के अनुसार विनय सुंदरम बिजली बोर्ड में जे.ई. की पोस्ट पर था और विनप्रीत सरकारी कालेज लड़कियों में सहायक प्रोफैसर थी। मौके पर खड़े एक ऑटो चालक के अनुसार दोनों कार में आए और पहले दोनों ने एक-दूसरे का मुंह लड्डू से मीठा किया और इसी दौरान रेलगाड़ी आ गई व दोनों ने कार से नीचे उतरकर रेलगाड़ी के आगे छलांग लगा दी और पलक झपकते ही ट्रेन ने दोनों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

10 अक्तूबर को होनी थी दोनों की मंगनी

विनय और विनप्रीत की 10 अक्तूबर को मंगनी थी। दोनों में दोस्ती काफी समय से चल रही थी। इन दोनों परिवारों में दोनों के विवाह की सहमति भी हो गई थी, पर अचानक दोनों ने आज उक्त कदम उठा लिया। दोनों परिवारों के अनुसार उन्हें भी बात समझ नहीं आ रही कि जब परिवार राजी थे तो फिर ऐसा कदम क्यों उठाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देखकर लगता ही नहीं था कि वे खुदकुशी करने वाले हैं पुलिस ने दोनों लाशें कब्जे में करने के बाद परिवार वालों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई की और शाम को लाशों को परिवार वालों को सौंप दिया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News