भगवान राम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर बुरी फंसी इस University की प्रोफेसर, भड़के लोग

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 03:59 PM (IST)

जालंधरः पंजाब के फगवाड़ा स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की एक महिला सहायक प्रोफेसर भगवान राम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरी फंस गई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर मामले के तूल पकड़ने के बाद यूनिवर्सिटी ने सहायक प्रोफेसर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। 

 

प्रोफेसर ने अपने Audio Lecture में कहा ये सब 
जानकारी के अनुसार महिला सहायक प्रोफेसर गुरसंग प्रीत कौर का ऑडियो लेक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भगवान राम को चालाक और रावण को बेहद अच्छा व्यक्ति बताया। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि राम ने सीता को फंसाने की योजना बनाई और सीता को संकट में डालकर सारा दोष रावण पर मढ़ दिया। अपने ऑडियो लेक्चर में गुरसग ने कहा कि हम कैसे तय कर सकते हैं कि कौन अच्छा है। पूरी दुनिया राम की पूजा कर रही है और कह रही है कि रावण बुरा है लेकिन सारी योजना उसने ही बनाई थी। 

 


University ने जताया खेद 
बता दें कि  सोशल मीडिया पर उक्त ऑडियो वायरल होने के बाद लोगों का गु्स्सा भड़क गया। ट्वीटर के जरिए लोगों ने बॉयकॉट एलपीयू का हैशटैग इस्तेमाल कर उस पर कार्यवाही की बात की। वहीं यूनिवर्सिटी ने पूरी घटना पर खेद जताते कहा कि  हम हमेशा एक सेक्यूलर यूनिवर्सिटी रहे हैं। यहां सभी धर्मों और आस्था के लोगों के साथ प्यार और सम्मान के साथ समान व्यवहार किया जाता है। उन्हें तत्काल प्रभाव से सेवा से मुक्त कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News