निशाने पर पंजाबी गायक, लक्की पटियाला Gangster का खासमखास हथियारों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 05:08 PM (IST)

मोहाली: मोहाली पुलिस ने आज गैंगस्टर लक्की पटियाला के ख़ास गुर्गे योद्धा को गिरफ़्तार किया है। गैंगस्टर से नाजायज हथियार बरामद हुए हैं। इस बात की पुष्टि मोहाली के एस.एस.पी. हरजीत सिंह ने की है।

PunjabKesari

एस.एस. पी. मोहाली ने बातचीत करते बताया कि बंबीहा ग्रुप और अरमीनिया जेल में बंद लक्की पटियाला के ख़ास गुर्गे योद्धा को गिरफ़्तार किया गया है। उसके पास से अवैध हथियारों के जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि अब गैंगस्टरों के निशाने पर कई पंजाबी गायक है और उनकी रेकी की गई है। पुलिस को कबड्डी खिलाड़ी हत्याकांड में पुलिस की तरफ से गिरफ़्तार किए गए या प्रोडकशन वारंट पर लाए गए गैंगस्टरों से पूछताछ दौरान कई बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं।

पुलिस सूत्रों मुताबिक पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं कि जेल में बंद गैंगस्टर किस तरह डराने की योजना बना रहे हैं।  पंजाब पुलिस के सूत्रों अनुसार पंजाबी गायक मनकीरत औलख को पिछले दिनों धमकियां मिलीं थीं। गायक मनकीरत औलख सहित 3 से 4 पंजाबी गायक गैंगस्टरों के निशाने पर हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। सूत्रों अनुसार जल्द ही मनकीरत औलख सहित 3 से 4 गायक सुरक्षा मामले को लेकर मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News