लुधियाना ब्लास्टः पुलिस निगरानी में हुआ आरोपी का अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 10:48 AM (IST)

बीजा (बिपन): लुधियाना कचहरी कोर्ट कॉम्प्लेक्स के अंदर बम धमाका करने वाले आरोपी गगनदीप सिंह (30) निवासी प्रोफेसर कॉलोनी ललहेड़ी रोड खन्ना का अंतिम संस्कार रविवार शाम को पुलिस की तरफ से अपनी निगरानी में करवाया गया। गगनदीप सिंह के सभी दस्तावेज एन.आई.ए. अपने साथ ले गई हैं, जिस कारण परिवार के पास कोई दस्तावेज नहीं था तो उन्हें लकड़ी नहीं मिली। पुलिस ने मौके पर लकड़ी का प्रबंध किया। अंतिम संस्कार के समय पर गगनदीप सिंह के पिता, पत्नी, भाई, बहन समेत 4-5 अन्य रिश्तेदार ही थे। अर्थी को कंधा देने के लिए भाई समेत तीन रिश्तेदार ही थे तो इस दौरान लुधियाना से एंबुलेंस में शव लेकर आने वाले व्यक्ति ने अर्थी कंधा दिया।

यह भी पढ़ेंः सुखबीर बादल आज पहुंचेंगे अमृतसर, इन स्थानों पर करेंगे रैलियां

गगनदीप की एक्टिवा सरकारी अस्पताल में से मिलने की चर्चा
गगनदीप सिंह सफेद रंग की जिस एक्टिवा पर सवार होकर घर से निकला था, वह एक्टिवा लुधियाना सी.आई.ए. स्टाफ की तरफ से सरकारी अस्पताल खन्ना में से बरामद करने की चर्चा है।

यह भी पढ़ेंः तरनतारन में फिर दिखे पाकिस्तानी ड्रोन, BSF जवानों ने किए फायर

महिला साथी से जारी है पूछताछ, हो रहे अहम खुलासे
गगनदीप की महिला साथी जो कि पंजाब पुलिस की कांस्टेबल है उससे सदर थाना खन्ना में लम्बी पूछताश पंजाब पुलिस की तरफ से गई थी। रविवार की सुबह इस कांस्टेबल को पुलिस अधिकारी लुधियाना में एन.आई.ए. की टीम के पास लेकर गए, जहां अब एन.आई.ए. इस कांसेटबल के पास से पूछताछ कर रही है।

सितम्बर में जमानत पर रिहा होने के बाद गगनदीप सिंह चार महीने कहां-कहां रहा इस बात की पूछताछ एन.आई.ए. की टीम की तरफ से गगनदीप की पत्नी से की गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News