लुधियाना बम धमाका : घायल हुई महिलाओं ने सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 02:23 PM (IST)

लुधियाना(राज/बेरी): कोर्ट काम्पलैक्स की दूसरी मंज़िल के बाथरूम में हुए बम धमाके में नजदीक ही फोटो स्टेट का काम करने वाली संदीप कौर बुरी तरह घायल हो गई। इसके साथ ही अदालती रूम में तारीख पर आई शरणजीत कौर और उसकी बहन भी घायल हो गई थी। संदीप कौर और शरणजीत कौर को सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जबकि उसकी बहन को मामूली चोटें ही लगी थीं। घायल सन्दीप कौर, शरणजीत कौर ने ‘पंजाब केसरी’ के साथ बातचीत करते सारी घटना बताई। 

यह भी पढ़ेंः अमृतसर बेअदबी मामले में पुलिस के हाथ लगी नई जानकारी

मुल्लांपुर की रहने वाली सन्दीप कौर ने बताया कि दूसरी मंज़िल पर बाथरूम के बिल्कुल पास ही एक टेबल पर वह फोटो स्टेट की मशीन चलाती है। वह काफी सालों से कोर्ट में काम कर रही है। दोपहर करीब सवा 12 बजे वह किसी ग्राहक की कापी कर रही थी। इस दौरान एकदम धमाका हुआ। उसे कुछ भी समझ नहीं आया और कुछ मलबा उस पर आकर गिरा और वह बुरी तरह घायल हो गई। एकदम आस-पास अफरा-तफरी मच गई थी, उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है? कुछ सेकेंड बाद ही उसकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो कुछ लोग उसे उठा कर ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना ब्लास्ट: मारे गए संदिग्ध व्यक्ति को लेकर मिला नया सुराग

PunjabKesari

इसी तरह मुंडीयां इलाके से आई शरणजीत कौर ने बताया कि उसका सिविल कोर्ट का कोई केस था। इसलिए उसी केस के सिलसिले में वह दूसरी मंज़िल पर स्थित कोर्ट में आई थी। जैसे ही कोर्ट रूम के पास से गुजर रही थी तो अचानक धमाका हो गया। ईंट-पत्थर उसके ऊपर आ गिरे और एकदम धुआं-धुआं हो गया। सिर और नाक पर चोट लगने के कारण वह घबरा गई और बेहोश हो गई थी। कुछ देर बाद लोगों ने उसे उठाया और बाहर लेकर आए थे। शरणजीत कौर का कहना है कि उसे तो बाद में पता चला था कि अदालत रूम में बम धमाका हुआ है।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर : पंजाब दौरे पर आए केजरीवाल की जनता को एक और गारंटी

डिप्टी सी.एम. और डी.जी.पी. घायलों का हाल जानने पहुंचे
सिविल अस्पताल में भर्ती संदीप कौर और शरणजीत कौर का हाल जानने के लिए डिप्टी सी.एम. सुखजिन्दर सिंह रंधावा और डी.जी.पी. सिद्धार्थ चटोपाध्याय ने सिविल अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल जाना। उन्होंने दोनों घायलों से घटना संबंधी जानकारी हासिल की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News