दोस्तों के साथ GYM गए 20 साल के युवक के साथ दिल दहला देने वाली वारदात

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 11:26 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): पंजाब के जिला लुधियाना में दोस्तों द्वारा 20 साल के युवक के सिर में गोली मारी गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है

जानकारी के अनुसार गांव सुजातवाला की  मच्छी कालोनी में 20 वर्षीय दीपू अपने दोस्तों के साथ जिम गया था, जहां दोस्तों ने गोली मारकर उसे गंभीर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि दीपू अभी अस्पताल में उपचाराधीन है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  जांच अधिकारी सरजीत सिंह के अनुसार आरोपियों की पहचान गुरमीत सिंह, अमनदीप सिंह और सोनू निवासी मच्छी कालोनी मेहरबान के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 109, 61 (2) और आर्म्स एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में विक्की निवासी ग्रीन सिटी गनीजा रोड गांव मूरवाला ने बताया कि वह 7 भाई बहन है। गत 15 जुलाई रात 8 बजे उसका भाई दीपू (20) को उक्त आरोपी जिम जाने के बहाने अपने साथ ले गए, जिसके बाद वह वापिस नहीं आया। कई बार फोन करने पर नंबर भी बंद आ रहा था। 

अगले  दिन सुबह 6:30 बजे मोहल्ले के रहने वाले एक बच्चे ने आकर बताया कि उसके छोटा भाई दीपू बेसूध  अवस्था में गिरा पड़ा है। जब उसने मौके पर आकर देखा तो उसके भाई के हाथ बंधे थे और आंख के पास चोट का निशान था, जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे पी.जी.आई. अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां ऑपरेशन दौरान उसके सिर से गोली का खोल निकाला गया। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News