नहर में नहाते समय तीसरी कक्षा का छात्र डूबा

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 10:51 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): जवदी नहर में सोमवार को नहाते समय तीसरी कक्षा का छात्र पानी में डूब गया, पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना माडल टाऊन की पुलिस गौताखोरो की मदद से पानी में शव ढूंढने लग पड़ी। लेकिन 6 घंटे से ज्यादा का समय गुजर जाने पर भी शव का कुछ पता न चल सका, दूसरी तरफ अंधेरा होने पर गौताखोर भी पानी से बाहर आ गए।

जानकारी देते ए.एस.आई. दविंदर कुमार ने बताया कि मृतक बच्चें की पहचान आशीष (13) निवासी डाक्टर अंबेदकर नगर के रूप में हुई है। जो घर के पास ही बने प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। अब तक की जांच में सामने आया है कि सुबह वह अपने दोस्तों के साथ घर में क्रिकेट मैच खेलने का कहकर निकला था, जिसके बाद घर वापिस नही आया तो परिजन उसकी तालाश में इधर उधर ढूंढने लग पड़े।

पिता संजे के अनुसार वह अकसर बेटे को नहर में नहाने जाने से रोकते थे, लेकिन सुबह वह बहाना बनाकर घर से निकल गया, जिसके बाद नहर किनारे लोहे के साथ बंधी हुई साड़ी के सहारे नहाने लग पड़ा, वहीं पर अचानक हाथ छुटने से पानी में बह गया। पुलिस के अनुसार मृतक के कपड़े नहर के किनारे से मिल गए है। वहीं बाडेवाल ग्रिल पर हादसे बारे सूचना दी गई है, जिसके चलते पानी रोका गया है,ताकि शव पानी से बाहर आ सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News