Ludhiana : सांसद रवनीत बिट्टू की गिरफ्तारी को लेकर अहम खबर, पढ़ें

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:24 PM (IST)

लुधियाना : लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू की गिरफ्तारी को लेकर अहम खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लुधियाना नगर निगम मुख्यालय पर ताला लगाने के मामले में दर्ज केस के बाद सांसद रवनीत बिट्टू कल अपने अन्य साथियों सहित पुलिस कमिश्नर दफ्तर में अपनी गिरफ्तारी देने जा रहे हैं। रवनीत बिट्टू ने पहले ही 5 मार्च को पुलिस कमिश्नर दफ्तर में गिरफ्तारी देने का ऐलान किया था, जिसके तहत सांसद रवनीत बिट्टू कल पुलिस कमिश्नर दफ्तर में दोपहर 12 बजे अपने अन्य साथियों सहित गिरफ्तारी देंगे। 

यह भी पढ़ें:  सदन में विरोधियों के खिलाफ CM मान का धमाकेदार भाषण, बोले- इन्हें नरक...

बता दें कि नगर निगम मुख्यालय पर ताला लगाने पर सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु, पूर्व विधायक और जिला प्रधान संजय तलवाड़ समेत कई नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद बिट्टू ने कहा था कि सरकार ने मामला दर्ज कर ही दिया है तो वह पीछे नहीं हटेंगे। और पुलिस के सामने गिरफ्तारी देंगे। 

बता दें कि सरकारी डयूटी में बाधा डालने के आरोप में थाना कोतवाली की पुलिस ने एम.पी. रवनीत बिट्टू, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशू, पूर्व विधायक व जिला कांग्रेस प्रधान संजय तलवाड़, पूर्व डिप्टी मेयर शाम सुदंर के सहित 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News