Ludhiana : 10 किलो भुक्की सहित ट्रक चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 09:01 PM (IST)

पायल (विनायक) : पायल पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत एक ट्रक से 10 किलो पोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है। बाद में ट्रक चालक की पहचान हरदीप सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी महेरना कला, थाना रायकोट, जिला लुधियाना के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने यह पोस्त की थैली अपनी सीट के पीछे छिपा रखी थी। पायल पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक भी जब्त कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पायल के एसएचओ सब-इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि खन्ना की एसएसपी मैडम अमानीत कौंडल आईपीएस के निर्देश पर एसआई हुसन लाल चौकी प्रभारी रौनी ने गांव मुल्लापुर में नाकाबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग की। इसी दौरान जोड़ेपुल नहर की ओर से आए ट्रक नंबर पीबी-10ईएस-5359 को रोका गया। जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो चालक हरदीप सिंह टालमटोल करने लगा। इस पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने जब ड्राइवर के केबिन की तलाशी ली तो ड्राइवर की सीट के पीछे से 10 किलो पोस्त बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें- सरकार-व्यापार बैठक में पहुंचे सी.एम. मान व केजरीवाल, सांझा की ये बातें

पायल के एसएचओ सब-इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 15, 25, 61, 85 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से और गहनता से पूछताछ की जाएगी और यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि हरदीप सिंह यह पोस्त कहां से लाया था और किसे देना था, और भी अहम खुलासे होने की पूरी संभावना है।

यह भी पढ़ें- पंजाब में खेल नर्सरी में आवेदन करने वाले खिलाड़ियों के लिए जरूरी खबर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News