ड्रोन वाली जगह से ए.के.-47 और जिंदा कारतूसों के साथ मैगजीन बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 09:39 AM (IST)

गुरदासपुर/ दोरांगला(हरमन, नंदा): भारत-पाकिस्तान सरहद पर चकरी पोस्ट नजदीक पाकिस्तानी ड्रोन दिखने के बाद पुलिस और बी.एस.एफ. की तरफ से चलाए गए सर्च ऑप्रेशन दौरान जहां सोमवार को 11 ग्रेनेड बरामद हुए थे, वहीं आज पुलिस को गांव वजीर चक्क से सर्च ऑप्रेशन दौरान एक ए.के.-47 असाल्ट राइफल और मैगजीन सहित जिंदा राऊंड बरामद हुए हैं। आज जिस गांव में ये हथियार बरामद हुए हैं, वह ग्रनेड मिलने वाले गांव सलाच से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर है।

पुलिस दावा कर रही है कि ये हथियार भी ग्रेनेडों के साथ ही ड्रोन द्वारा फैंके गए हैं। पुलिस हैडक्वार्टर्ज की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार ग्रेनेड मिलने के बाद से ही पुलिस चौकस थी और सर्च ऑप्रेशन के अतिरिक्त जांच और पूछताछ की जा रही थी। आज दीनानगर के डी.एस.पी. महेश सैनी और थाना दोरांगला के प्रमुख जसबीर सिंह बाजवा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों व जवानों की तरफ से चलाए गए सर्च ऑप्रेशन दौरान पुलिस को गांव वजीर चक्क में ए.के.-47 असाल्ट राइफल और 30 जिंदा राऊंडों वाला मैगजीन बरामद हुआ।
असाल्ट राइफल वाला पैकेट गांव वजीर चक्क के क्षेत्र में गेहूं के खेतों में से बरामद किया गया है। इस असाल्ट और मैगजीन को भी ग्रेनेडों की तरह एक लकड़ी के फ्रेम में पैक कर नॉयलोन की रस्सी से बांधा हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News