शादी करवाकर कनाडा गए इस शख्स की पलों में थम गई सांसे, Pregnant पत्नी का रो-रो कर हाल-बेहाल

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 02:55 PM (IST)

गुरदासपुरः गुरदासपुर निवासी एक नौजवान, जो कनाडा में पिछले करीब 4 साल से रह रहा था, की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान साहिल कपूर (31) पिता संदीप कपूर निवासी गुरदासपुर के रूप में हुई हुई है। मृतक के पिता संदीप कपूर अनुसार साहिल उनका इकलौता लड़का था, जिसका विवाह कनाडा सिटीजन ताज नामक लड़की के साथ हुआ था। विवाह के बाद साहिल भी कनाडा चला गया और पति -पत्नी वहां बहुत खुश थे। सुबह-सुबह हमें कनाडा से फ़ोन आया कि साहिल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। 

उन्होंने बताया कि साहिल अपने 2 दोस्तों के साथ मोटरसाइकलों पर अलग -अलग जा रहे थे। इस दौरान उसके दोनों दोस्तों के मोटरसाइकिल आपस में टकरा गए। साहिल अपना मोटरसाइकिल किनारे पर खड़ा करके अपने दोनों दोस्त, जो घायल हो गए थे, को सड़क से उठा कर किनारे पर ले गया। इसके बाद साहिल अपने दोस्त का मोटरसाइकिल सड़क से हटाने ही लगा था कि अचानक एक ट्राला साहिल को घसीटता हुआ ले गया। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही साहिल को अस्पताल पहुंच गया, जहां पहुंचने के 10 मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता ने बताया कि साहिल की पत्नी गर्भवती है, जिसका रो -रो कर बुरा हाल हुआ पड़ा है। उनके परिवार के लिए समस्या यह है कि कोरोना संकट के चलते उसकी लाश गुरदासपुर में कैसे लाई जाए और वह पति -पत्नी भी कनाडा कैसे पहुंचे। 

        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News