पैसों के विवाद में व्यक्ति से मारपीट, किया जख्मी

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 06:50 PM (IST)

जीरा (गुरमेल): थाना जीरा के अंतर्गत पड़ते दावत रैस्टोरैंट फिरोजपुर रोड पर कुछ लोगों ने पैसों के लेन-देन को लेकर 1 व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। जिसके पश्चात आरोपी पीड़ित की पिस्तौल की नोक पर 77 हजार रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए। 

इस संबंध में पुलिस ने पीडि़़त के बयान पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। थाना जीरा के सहायक इंस्पैक्टर वन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता हरप्रीत सिंह पुत्र दरबारा सिंह निवासी कलगीधर नगर जीरा ने बताया कि बीते दिन पैसों के लेन-देन को लेकर दावर रैस्टोरैंट फिरोजपुर रोड के नजदीक आरोपी रणजीत सिंह पुत्र बगीचा सिंह निवासी मोगा, बगीचा सिंह पुत्र सर्बजीत सिंह, सर्बजीत सिंह पुत्र हरजीत सिंह फैरोके, हरपाल सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी टिब्बी ममदोट ने 5 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। 

जिसके पश्चात आरोपी रणजीत सिंह ने पिस्तौल दिखाकर उससे 77 हजार रुपए की नकदी छीन ली और सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की जांच कर रहे वन सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News