सुखबीर जी, मनजिंद्र सिंह सिरसा 'निआणा' नहीं 'शातिर' प्रधानः जी.के.

5/23/2020 8:50:18 AM

नई दिल्लीः शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल द्वारा दिल्ली सिख गुरुद्धारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंद्र सिंह सिरसा के विवादित बयानों पर 'सिरसा को निआणा' प्रधान बताने पर जागो पार्टी ने ऐतराज जताया है। साथ ही कहा कि गरीब सिखों को आटा देने की बजाए निआणा प्रधान डाटा उड़ाने में व्यस्त रहता है।

पार्टी के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के. ने सुखबीर के उक्त दावे को सिरसा को निआणा अर्थात बच्चा बताकर बचाने की चाल बताया। उन्होंने कहा कि सुखबीर जिसे निआणा बता रहे है, वह निआणा नहीं शातिर है। सिरसा द्वारा धार्मिक स्थानों की कीमती धरोहरों को सरकार को देने की दी गई सलाह वाला वीडियो खुद सिरसा की सोशल मीडिया टीम ने एडिट किया है और इसे हम जल्द साबित करेंगे।

सिरसा पिछले डेढ़ साल से लगातार अपना महिमामंडन करने के लिए सोशल मीडिया पर हर महीने 10-12 लाख रुपए गुरु की गोलक से खर्च कर रहे है, इसलिए सिरसा का वीडियो एडिट होने का दावा संदेहास्पद तथा मुद्दे को भटकाने वाला है। दिल्ली कमेटी के पूर्व अध्यक्ष जी.के ने कहा कि सुखबीर को दिल्ली की सत्संग को बताना चाहिए कि यह निआणा उन्होंने प्रधान क्यो बनाया था? सिर्फ बादल दल के सदस्यों को लंगर और राशन देकर विरोधी कमेटी सदस्यों के इलाके की संगत का हक मारने वाला निआणा नहीं होता। 


Vatika

Related News