संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर लगे ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 09:04 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): गांव टैहना में विवाहिता लड़की (25) की संदिग्ध हालातों में मौत होने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी अनुसार गांव दाना रोमाना की लड़की का तकरीबन डेढ़ साल पहले गांव टहना में विवाह हुआ था। वह प्राईवेट अस्पताल में नौकरी करती थी। दोनों परिवारों अनुसार लड़की पिछले कुछ दिनों से बताए बगैर गायब हो गई थी, जिसकी पुलिस के पास दर्खास्त भी मौजूद थी। जब शक के आधार पर परिवार वालों ने लड़की की तलाश शुरू की तो राजस्थान के लक्खोवाल के पास राजस्थान फीडर के पास लाश पड़ी मिली। लड़की के परिवार की तरफ से लड़के ससुराल परिवार पर तंग-परेशान करके लड़की को मरने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। उधर पुलिस की तरफ से लड़की के पिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

लड़की का ससुर परिवार तंग-परेशान कर उसके साथ मारपीट भी करता था। इससे तंग आकर लड़की ने कुछ दिन पहले कहा भी था कि उसे परेशान करते हैं और वह मर जाएगी परन्तु हमारे समझाने के बावजूद वह लड़की को तंग -परेशान करते रहे। अब हमारी मांग है कि हमें इन्साफ मिले हम उतनी देर तक संस्कार नहीं करेंगे चाहे उनको लाश सड़क पर क्यों न रखनी पड़े। 

वहीं ससुराल पक्ष का कहना है कि उनकी बहु प्राईवेट अस्पताल में नौकरी करती थी। हमारा लड़की के साथ कोई झगड़ा नहीं था। हमें भी नहीं पता यह क्यों हुआ, हमारा कोई कसूर नहीं। उनका लड़का दिहाड़ी करता है। इस मौके जांच अधिकारी ए.एस.आई. चमकौर सिंह ने बताया कि परिवार के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है और लड़की का पोस्टमार्टम करवा कर लाश वारिसों को सौंप दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द सभी दोषियों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News