घरवालों की मर्जी के बिना की शादी, फिर पति ने किया ऐसा काम जानकर हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 08:38 PM (IST)

लुधियाना  (गौतम) : भामियां कला में रहने वाली एक युवती ने प्रेम संबंधों के चलते घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी रचाई ली। शादी के बाद ही जब उसे युवक की असलियत का पता चला तो उनका झगड़ा होने लगा। आखिर युवक की मारपीट से तंग आकर युवती वापस अपने परिवार के पास चली आई। वापस आने के बाद युवक ने धमकाते हुए युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करनी शुरू कर दी। जिस पर युवती की मां ने पुलिस को शिकायत दी और थाना जमालपुर की पुलिस  ने आई.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने प्रीतम नगर की रहने वाली शांति देवी के बयान पर प्रीतम बिहार के रहने वाले मोहम्मद राज पुत्र सबीर को नामजद किया है। हलाकि मामला लव जिहाद से जोड़ा  जा रहा है लेकिन पुलिस इस बात से इंकार कर रही है।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित की माता देवी ने बताया कि उसकी 23 साल की बेटी के उक्त आरोपी के साथ प्रेम संबंध थे और वह आरोपी की बातों में आकर घर पर बिना बताए ही चली गई। आरोपी ने उसकी बेटी को झांसा देकर उससे शादी कर ली  लेकिन जल्द ही आरोपी ने उसके साथ र्दुव्यवाहर करना शुरू कर दिया और हर रोज मारपीट करने लगा। आखिर दुखी होकर वह वापस आ गई । पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी ने उसके मोबाइल में उसकी  अश्लील फोटो खीच कर रखी हुई है और उसका मोबाइल भी अपने पास रख लिया। बाद में आरोपी ने उसके मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो वायरल करनी शुरू कर दी और आरोपी ने उनके रिश्तेदारों को भी उसकी बेटी के फोटो भेज दिए।  

परिवार का आरोप पुलिस नहीं कर रही सुनवाई, वापस लौटे गांव 
युवती ने बताया कि आरोपी ने उसे पहले अपना नाम राज बताया था और जब आरोपी उसे अपने साथ ले गया तो उसे आरोपी का वास्तविक नाम पता चला। इसी बात को लेकर उनका झगड़ा रहने लगा कि आरोपी ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। युवती ने युवक के साथ शादी होने से भी इंकार किया। उसने बताया कि आरोपी ने जबरदस्ती उसे 3 महीने अपने पास रखा, किसी तरह से वह बच कर वापस लौटी। वापस लौटने पर आरोपी ने अपने साथियों से मिल कर उनके घर पर हमला किया। इसकी सूचना भी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में आरोपी लड़की की फर्जी आई.डी बना कर उसके साथ बातचीत करने लगा, जब शक हुआ तो आरोपी ने फिर उसकी फोटो वायरल करनी शुरू कर दी। युवती ने बताया कि आरोपी की हरकतों से डर के कारण वह वापस अपने गांव लौट आई है, लेकिन फिर भी उसे किसी ने किसी तरह से धमकी मिल रही है। युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी बिल्कुल सुनवाई नहीं की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News