नकाबपोश युवकों ने चलाई गोलियां, CCTV में कैद हुई हमलावर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 06:52 PM (IST)

अबोहर (सुनील भारद्वाज): बीती रात अबोहर श्री गंगानगर मार्ग से जुडे गांव जंडवाला हनुवंता गांव में मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश युवकों ने एक घर पर फायरिंग की। जवाब में मकान मालिक ने भी फायर किए। इनमें से एक ने हेलमेट पहन रखा था। सूचना मिलने पर खुइयां सरवर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। जंडवाला हनुवंता निवासी अवतार सिंह ने बताया कि वह गिदडांवाली-जंडवाला हनुवंता रोड पर मकान बना रहा है। बीती रात कुछ बाईक सवार युवकों ने फायरिंग करके उस पर निशाना साधा। उसने बताया कि करीब दो वर्ष पहले उसे फिरौती के लिए कॉल करने वाले ने 50 लाख रुपए मांगे थे।

PunjabKesari

 इस बाबत उसने खुइयां सरवर थाना में एक रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी, लेकिन तब अंदेशा नहीं था कि फिरौती मांगने वाले उस पर हमला भी कर सकते हैं। निजी सुरक्षा के लिए वह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर साथ ही रखता था। उसने बताया कि मार्च 2023 में एक पैलेस में उसने अपनी बहन की शादी की थी। तब भी कुछ युवकों ने उसे मारने की कोशिश की थी, लेकिन हमलावर सफल नहीं हो पाए थे। उसने दावा किया कि 20 दिन पहले बाइक पर सवार आए कुछ युवकों ने उसके घर के आस पास रैकी भी की थी। यहां तक कि वे निर्माणाधीन मकान में भी गए और मि्स्त्रियों से उसके बारे में पूछताछ की। इसकी जानकारी भी उसने पुलिस को दी थी। अवतार सिंह ने बताया कि बीती रात मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने करीब चार राउंड फायर किए, उसने जवाबी फायर करते हुए अपनी जान बचाई। हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई हैं।

उसने बताया कि वह जंडवाला हनुवंता गांव में अकेला रहता है जबकि उसका परिवार श्रीगंगानगर के 3 सी गांव में रह रहा है। वह अपने मां बाप का इकलौता पुत्र है और बीते दो वर्षों से उस पर डर का साया मंडरा रहा है। उसने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से सहायता मांगी है। सूचना मिलने पर थाना खुइयां सरवर के प्रभारी हरप्रीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। आज वहां पहुंचे एएसआई लेखराज ने बताया कि पुलिस रात से ही हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। आस पास के सीसीटीवी कैमरे भी चैक किये जा रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

जाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News