नए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के पद ग्रहण समारोह के बाहर मिंटी ने सांपला के खिलाफ निकाली भड़ास

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 08:36 AM (IST)

जालंधर(कमलेश/ गुलशन): देश भगत यादगार हाल में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अश्विनी शर्मा अपना पद ग्रहण करने पहुंचे थे। इस दौरान मिंटी कौर यादगार हाल के बाहर विजय सांपला का विरोध करने के लिए डटी रही। उसने जमकर सांपला के खिलाफ नारेबाजी कर भाजपा हाईकमान को भी खूब कोसा और पोस्टर भी लहराए। 

सापंला की फोटो पर की कालिख पोतने की कोशिश
इस दौरान मिंटी ने सांपला के पोस्टरों पर कालिख पोतने की कोशिश की लेकिन समय रहते मौके पर मौजूद सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज हरमिन्द्र सिंह ने महिला पुलिस की सहायता से मिंटी को ऐसा करने से रोक लिया। उक्त महिला ने पुलिस वालों के सामने ही सांपला परिवार के प्रति जमकर भड़ास निकाली, इस दौरान कई बार वह भावुक भी हुई और कहा कि वह सालों से इंसाफ के लिए भटक रही है, लेकिन न ही उसे रोबिन सांपला के मामले में इंसाफ मिला और न ही उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों का आज तक कुछ हुआ।

PunjabKesari

मिंटी का आरोप-आोरपियों को काबू करने में नाकाम पुलिस
उक्त महिला ने आरोप लगाए कि उसके खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले 3 आरोपियों अंगुराल, दीपक और विकास को अदालत भगौड़ा घोषित कर चुकी है लेकिन पुलिस ने इसके बावजूद आज तक उक्त आरोपियों को काबू नहीं किया है। ऐसे में उसे पूरा विश्वास है कि पार्टी उन्हें बचा रही है। इसके अलावा उसे मारने तक की प्लानिंग की गई ताकि उसकी आवाज को हमेशा के लिए दबा दिया जाए। इस दौरान उसे समझौते करने के लिए भी कहा गया, लेकिन वह नहीं मानी।

PunjabKesari

नवनियुक्त भाजपा अध्यक्ष से भी कर चुकी है फोन पर बात
मिंटी ने कहा कि उसने उसके साथ हुई आपबीती को आज नवनियुक्त भाजपा पंजाब के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा को फोन पर सुनाया लेकिन उन्होंने बातों को ध्यान से न सुनते हुए कहा कि उनके प्रधान बनने के बाद अगर ऐसा कोई मामला सामने आया तो वह एक्शन लेंगे। उसने कहा कि भाजपा के सभी नेताओं की बातों को सुन कर लगता है कि वह विजय सांपला के हक में हैं और ऐसे में उसे भाजपा के खिलाफ भी आवाज बुलंद करनी होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News