फतेहवीर की डेड बॉडी का Video आया सामने

6/11/2019 12:58:45 PM

संगरूर:  संगरूर जिले के गांव भगवानपुरा में पिछले 6 दिनों से बोरवैल में फंसे फतेहवीर को आज सुबह 5.10 पर बाहर निकाल लिया गया। फतेह को तुरंत चंडीगढ़ के पी.जी.आई. अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
इस दौरान गांववासियों ने आरोप लगाया गया है कि बच्चे को बोरवैल से काफी गलत तरीके से बाहर निकाला गया। लोगों ने बताया कि उसकी छाती में एक लोहे की कुंडी डालकर उसे बैरोवाल से बाहर निकाला गया।

PunjabKesari

इस तरह हुआ था हादसा
गौरतलब है कि सुनाम इलाके में पड़ते सुगरूर जिले के गांव भगवानपुरा निवासी सुखविंदर सिंह का परिवार खेत में काम कर रहा था। इस दौरान उनका खेल रहा 2 साल का बेटा फतेहवीर सिंह न जाने कब उस तरफ चला गया, जहां पिछले 10 साल से बंद पड़े बोरवेल को प्लास्टिक की बोरी से ढ़क रखा था। धूप और बारिश वगैरह में कमजोर हो चुकी बोरी पर जैसे ही बच्चे का पैर पड़ा, वह उसी में ही उलझकर बोरवैल में नीचे चला गया। बच्चा 120 फुट गहराई और 9 इंच की पाइप में फंस गया था। बच्चे के नीचे गिरने का पता चलते ही घर वालों के हाथ-पैर फूल गए। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को सूचित किया। प्रशासन घटनास्थल पर हाजिर हो गया व तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था। बच्चे को निकालने के लिए एन.डी.आर.एफ., डेरा प्रेमी और आर्मी की टीमें जुटी रही थी। 

PunjabKesari


Vatika

Related News