विधायक नवतेज चीमा ने सुखबीर-मजीठिया की जोड़ी पर की टिप्पणी

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 03:52 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): जब तक अकाली दल की कमान सुखबीर-मजीठिया के हाथ में रहेगी तब तक राज्य में अकाली दल वापस सत्ता में ही नहीं आ सकती क्योंकि इन दोनों ने भी कॉर्पोरेट घरानों के साथ सौदा करके अकाली दल की टिकटें बेचनीं शुरू कर दीं हैं। इन शब्दों का प्रगटावा विधायक नवतेज सिंह चीमा ने समूह पार्टी नेताओं और वर्करों के भारी इकट्ठ को संबोधन करते मतदान का बिगुल बजा दिया। उन्होंने कहा कि आज उन्हें विरोधी पक्ष से कोई खतरा नहीं बल्कि अकाली दल की बी-टीम जो उन्हीं में से ही है और पार्टी को गिराने की कोशिश कर रही है, उसमें वह कभी सफल नहीं हो सकेगी।

यह भी पढ़ेंः शिरोमणि अकाली दल ने IT Coordinators के नामों का किया ऐलान, इन लोगों को किया शामिल

उन्होंने कहा कि आज हमारे कुछ नेताओं को इन्होंने अपने संकुचित राजनीतिक हित के लिए जो मोहरा बनाया है आखिर एक दिन यह सोचेंगे कि उनके साथ धोखा नहीं बल्कि कपट हुआ है, क्योंकि इन बाहर के नेताओं ने नहीं मिलना, बाद में इनके फोन नंबर भी बदल जाएंगे और यह आप भी। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को कहा कि मनमुटाव किस पार्टी में नहीं होता परन्तु यह नहीं आप ही पार्टी के विरुद्ध चल कर ऐसे राजनीतिक नेताओं को फायदा पहुंचाएं जो अंदर ही अंदर पार्टी को घुन की तरह खा रहे हैं। चीमा ने कहा कि आज हलके का विकास मुंह से बोल रहा है और जो नेता आज भ्रष्टाचार के उन पर दोष लगा रहे हैं वह अपने गिरेबान में पहले झांक कर देखें कि खुद इनके हाथ तो क्या सभी का चेहरा भ्रष्टाचार और गरीबों पर जुल्म करने को लेकरर रंगा हुआ है, जिसको वह नहीं, हलका नहीं, सारा राज्य जानता है।

यह भी पढ़ेंः सोनू सूद के ऐलान के बाद नवजोत कौर सिद्धू का बयान, अपनी पार्टी में आने का दिया न्यौता

चीमा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मुख्यमंत्री चन्नी के नेतृत्व नीचे दोबारा पंजाब में सरकार बनेगी और पहले की अपेक्षा भी 10 सीटों पर पार्टी अधिक जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ने कुछ ही समय में जो फैसले लिए हैं उसके साथ राज्यों के लोगों के वह नायक बन चुके हैं और लोग एक बार फिर से उनको मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं और यह मंशा सर्वे ने भी बता दी है। 

यह भी पढ़ेंः DAP खाद की कमी को लेकर भड़के किसान, लगाए ये आरोप

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ने थोड़े ही समय में ऐसे सभी काम कर देने हैं कि विरोधी पक्ष के पास चयन मौके कोई मुद्दा ही नहीं रह जाएगा। चयन रैली को मार्केट कमेटी चेयरमैन परविन्दर पप्पा, नगर कौंसिल प्रधान दीपक धीर राजू, चेयरमैन इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट तेजवंत सिंह, चेयरमैन पंजाब कम्बोज वैल्लफेयर एंड जसपाल सिंह धंजू, सरपंच लखवीर सिंह लक्खा, पूर्व चेयरमैन हरनेक सिंह, रमेश डडविंडी चेयरमैन एस.सी. सैल आदि ने भी संबोधित किया। 

यह भी पढ़ेंः खाद की किल्लत को लेकर कृषि मंत्री नाभा का बड़ा हमला, दिए यह निर्देश

उन्होंने कहा कि पार्टी 2017 वाला इतिहास फिर से सृजन करेगी और विधायक चीमा लगातार जीत प्राप्त कर कर हैट्रिक लगाएंगे तो समूह गांवों के सरपंचों-पंचों, वर्करों और नेताओं ने हाथ खड़े करके जयकारों की गूंज में आकाश गुंजाएमान कर दिया। इस मौके मंगल भट्टी वाइस चेयरमैन, हरजिन्दर जीवित वाइस चेयरमैन, हरचरन सिंह बग्घा डायरैक्टर, नवनीत चीमा उपप्रधान, गुरिन्दर गोगा ब्लाक प्रधान, बलदेव सिंह रंगीलपुर मैंबर कमेटी, सरपंच कुन्दन सिंह चक्कां, रोकी मीडिया वाइस चेयरमैन आदि अन्य बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News