भूख हड़ताल पर बैठे लोगों से मिलने विधायक पंडोरी पहुंचे

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 10:59 PM (IST)

शेरपुर(सिंगला): अस्पताल एक्शन कमेटी इलाका शेरपुर की अगुवाई में सेहत सुविधाएं चालू करवाने के लिए शुरू की भूख हड़ताल आज तीसरे दिन में दाखिल हो गई। आज की हड़ताल पर गांव बड़ी के सुखदेव सिंह अलाल वाले, बचन सिंह, हरजिंदर सिंह पूर्व पंच, मेजर सिंह व हरजिंदर सिंह मंटा पूर्व पंच बैठे हैं। इस मौके पर हलका महलकलां के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी संघर्ष करते लोगों के पास कम्युनिटी हैल्थ सैंटर शेरपुर पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि 27 अगस्त को प्रश्र विधानसभा में लगा हुआ है और उनके साथ-साथ विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा और विधायक बीबी बलजिंदर कौर सेहत सुविधाओं के मामले को लेकर उठाएंगे। 
उन्होंने कहा कि सेहत सुविधाओं के मामले पर कांग्रेस सरकार को जवाबदेह बनाया जाएगा। पंडोरी ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं व वर्करों को अपील करते हैं कि वे इस संघर्ष में बड़े स्तर पर लोगों का सहयोग दें ताकि शेरपुर सहित अन्य स्थानों पर भी सेहत सुविधाओं में सुधार करवाया जा सके। 

इस मौके पर संघर्ष करते लोगों ने सरकार के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी करते हुए सेहत मंत्री का मुर्दाबाद भी किया।  इस दौरान लोक मंच पंजाब के कंवीनर सुखदेव सिंह बड़ी एक्शन कमेटी के सीनियर नेता हरबंस सिंह शेरपुर ने कहा कि वह विधायक पंडोरी का संघर्ष करते लोगों के पास चलकर आने के लिए स्वागत करते हैं और यह आशा करते हैं कि वह विधानसभा में शेरपुर के मामले को बुलंद आवाज से उठाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News