मोहाली पुलिस ने सुलझाया किडनैपिंग मामला, युवती सहित 2 आरोपी काबू

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 07:32 PM (IST)

चंडीगढ़:: मोहाली पुलिस ने हितेश अपहरण का मामला सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवती सहित 3 आरोपियों को काबू किया है। अब हितेश अपने परिवार के पास सही सलामत पहुंच गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस एक लड़की इस मामले में शामिल है और वह आरोपियों की मदद करती थी। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर चैटिंग करके लोगों को फंसाती थी। हितेश भी इस लड़की से चैट करता है जिस कारण वह उनके जाल में फंस गया और उसका अपहरण हो गया।

पकड़े गए अपहरणकर्त्ता के नाम अजय कादियां पानीपत के गांव जट्‌टल, अजय निवासी सिरसा के आबूद,  सोनीपत के गांव बरोली की राखी है। पुलिस ने इनसे होंडा सिटी कार, 5 मोबाइल और 9 कारतूस के साथ .32 बोर की पिस्टल बरामद की है। जांच में पता चला कि राखी ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक प्रोफाइल बना रखा था। जिसके जरिए वह अच्छे घर के छात्रों से दोस्ती करती है। घर और परिवार की स्थिति के बारे में पता करने के बाद युवक उसके भरोसे में आ जाते तो उसके बाद वह उन्हें के लिए बुलाती है। जहां पर उसके बाकी 2 साथी भी होते हैं। जो युवक को किडनैप करने के बाद उसके परिवार से फिरौती मांगते हैं।

डी.आई.जी. ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्र को लड़की ने पंजाब मॉल के पास बुलाया था। जहां से कार में बिठाकर काबू कर लिया। फिर उसकी आंखों में मिर्ची डालकर बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद उसे लगातार बेहोश रखते रहे। पुलिस ने यह भी बताया कि किडनैपर अजय फार्मासिस्ट रह चुका और एम.बी.बी.एस. की पढ़ाई कर रहा है। 

बता दें 20 वर्षीय हितेश की गत दिनों अपहरण हो गया जिसके बाद आरोपियों ने उसके परिवारों वालों को फोन करके 20 लाख की डिमांड की। आरोपियों ने कॉल करके परिवार वालों को धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उनके बेटे को जान से मार दिया जाएगा। अपहरण के पैसे हरिद्वार लेकर आने को कहा गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News