परिवार था शादी में व्यस्त, युवक ने मानसिक तौर पर परेशान युवती से की ये हरकत

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 03:43 PM (IST)

लुधियाना ( गौतम) : शादी समारोह में व्यस्त होने के चलते एक युवक ने परिवार की मानसिक तौर पर परेशान महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए । महिला की मां उसको ढूढ़ते हुए मौके पर पहुंची तो महिला तो बचाव के लिए शोर मचा रही थी, जिसे देखते ही उसकी मां ने बचाव के लिए अन्य लोगों को बुलाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया । जिसे बाद में थाना कूमकलां की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया है । आरोपी की पहचान पुलिस ने गांव माहल के रहने वाले अजय कुमार के रूप में की है । पुलिस को दिए बयान में महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 25 साल है और उसके साल 2021 में एक बेटी पैदा हुई थी, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई । जिस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान थी और उसका पति उसे उनके  पास छोड़ गया ।

18 मई को उसकी छोटी की शादी चल रही थी तो उसे अपनी बडी बेटी काफी समय तक नजर नहीं आई तो उसने बेटी की तलाश शुरू की, घर से कुछ दूरी पर पहुंची तो उसे अपनी बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनाई तो उसने मौके पर पहुंच कर देखा कि उक्त आरोपी उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती संबंध बना रहा था । जिस पर उसने पुलिस को शिकायत की । सब इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि पीडिता का मेडीकल करवाया गया और उसके कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे है । आरोपी को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब आरोपी शहर छोड़ कर भागने की तैयारी में था। आरोपी का मेडिकल भी करवाया गया है । आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News