बेटे के नाम के बाद पिता बलकौर सिंह ने सांझा की एक और Good News

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 01:31 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है। हाल ही में जहां मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह ने अपने छोटे बेटे का नाम रखा, वहीं अब खबर है कि वे जल्द ही सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज करने वाले हैं। 

delivery of borther of sidhu moosewala charan kaur

बता दें कि बलकौर सिंह ने आज पत्रकारों को बताया कि बच्चा और बच्चे की मां ठीक हैं। 5-7 दिनों में सिद्धू मूसे वाले का नया गाना जल्द ही रिलीज होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे (सिद्धू मूसेवाला) को इंसाफ नहीं मिला। 

sidhu moose wala s parents welcome baby boy

अब लोकसभा चुनाव शुरू होने जा रहे है और लोगों से भी हाथ जोड़कर मेरी  विनती है कि वोट ध्यान से डाले और मेरी ना ही कांग्रेस, अकाली दल और ना आम आदमी पार्टी से किसी के साथ नाराजगी है। मैं सिर्फ अपने बच्चे के इंसाफ के लिए लडूंगा और लड़ता रहूंगा पर लोगों से अपील है कि वोट अपनी सोच समझ कर ही डाले। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने IVF तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया है। 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इकलौते बेटे की मौत ने हंसती-खेलती मां-बाप की जिंदगी बर्बाद कर दी। वहीं सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म से इस परिवार में एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News