Moosewala की माता चरण कौर के IVF Treatment की केंद्र ने पंजाब सरकार से मांगी Report, जानें क्यों...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 12:57 PM (IST)

पंजाब डेस्कः मरहूम गायक सिद्धू मूसेवाला के घर  एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। रविवार सुबह बठिंडा के एक निजी अस्पताल में उनकी माता चरण कौर ने एक पुत्र को जन्म दिया, जो IVF तकनीक के जरिए हुआ है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है। केंद्र सरकार ने दिवंगत सिद्धू की मां की आई.वी.एफ. की रिपोर्ट पंजाब सरकार से मांगी है।

delivery of borther of sidhu moosewala charan kaur

केंद्र सरकार  ने पंजाब सरकार को पत्र लिखकर IVF तकनीक के लिए चरण कौर की उम्र को लेकर सवाल किया है। कानून मुताबिक आई.वी.एफ. तकनीक का इस्तेमाल 21 से 50 साल की उम्र तक किया जा सकता है पर चरण कौर की उम्र 58 साल है। केंद्र ने पत्र में लिखा है कि इस मामले की जांच करने और ए.आर.टी. (रैगूलेशन) एक्ट, 2021 के अनुसार इस मामले में की गई कार्रवाई की  रिपोर्ट भेजी जाएं।

moosewala new song release

जिक्रयोग्य है कि छोटे सिद्धू के जन्म लेने से पहले मीडिया के जरिए खबर सामने आई थी कि दिवंगत सिद्धू की मां आई.वी.एफ. तकनीक के जरिए बच्चे को जन्म देने वाली है। वहीं 17 मार्च को मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया और इसके बाद पिता बलकौर ने बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो भी सांझी की थी और सभी फैंस द्वारा की गई अरदासों का धन्यवाद भी किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News