"पानी...पानी चिल्लाता रहा बेटा", मां बनी "हैवान"...देखिए बेरहम मां की विचलित कर देने वाली Video

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 04:53 PM (IST)

पंजाब डेस्कः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बच्चे को बेरहमी से पीटते नजर आई है। इस वीडियो के बाद लोगों द्वारा मां की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

पति ने किया बच्चों की पिटाई का वीडियो वायरल
दरअसल, उक्त मामला हरिद्वार के  झबरेड़ा इलाके का है, जहां एक मां अपने 11 साल के बच्चे को पीट रही है। लेकिन महिला का कहना है कि यह सब अपने नशेड़ी पति को डराने और सबक सिखाने के लिए वीडियो को बनवाया गया था, तांकि वह घर के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझे।  महिला का कहना है कि नाटक के तौर पर उसने अपने बेटे के सीने पर अपना सिर रखा था और उसे घूसों से मारते दिखाया गया। बच्चा रोते हुए पानी की मांग कर रहा है, लेकिन मां उसे बेरहमी से पीटते हुए दांतों से काट रही है। अब पति ने बच्चे की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। 

पति को सबक सिखाने के लिए बनाया था Video
महिला का कहना है कि उसने पति से पिछले 10 सालों से विवाद चल रहा है। महिला का आरोप है कि उसका पति सहारनपुर में कपड़े की दुकान में काम करता है लेकिन नशे में सारे रुपए उजाड़ देता है और उसे कोई खर्च भी नहीं देता। महिला किसी दुकान पर काम कर किसी तरह से अपने घर का खर्च चलाती है। महिला ने बताया कि उसने अपने पति को डराने और घर की जिम्मेदारियों का आभास कराने के उद्देश्य से यह वीडियो बनवाया था।   

महिला को CWC में किया पेश 
वीडियो वायरल होते ही हरिद्वार पुलिस ने चाइल्ड केयर हेल्पलाइन को सूचना देकर महिला को CWC (चाइल्ड वेलफेयर कमेटी) रोशनाबाद, हरिद्वार के समक्ष पेश किया, जहां  महिला और उसके बच्चों की काउंसलिंग की गई। वहीं इस पूरे मामले मे स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला का अपने बच्चों के प्रति व्यवहार ठीक है। इससे पहले कभी ऐसी कोई घटना नहीं हुई। वहीं अब  पुलिस इस मामले में महिला के पति को लेकर जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News