गम में बदली खुशियां: राखी लेकर बेटी के साथ मायके जा रही महिला की दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 10:49 AM (IST)

बटाला : राखी की खुशियां उस वक्त गम में बदल गईं, जब फतेहगढ़ चूड़ियां से राखी खरीदने के बाद अपनी बेटी के साथ मोपेड पर सवार होकर जा रही मां की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि बेटी घायल हो गई।

इंद्रजीत कौर पत्नी दीपक सिंह निवासी गांव मान सैंडवाला ने थाना फतेहगढ़ चूड़ियां में पुलिस को दर्ज करवाए बयान में लिखवाया है कि वह अपनी माता गुरमीत कौर पत्नी गुरभेज सिंह निवासी गांव आजमपुरा के साथ कस्बा फतेहगढ़ चूड़ियां में राखी खरीदने आई थी। जब वे दोनों राखी खरीदकर वापस लौट रही थीं तो गांव रसूलपुर टपरियां के पास बटाला की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार टाटा मांजा गाड़ी (नं. एच.आर. 10 क्यू. 4020) जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चला रहा था, ने गलत साइड से लाकर तेज गति से उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इस कारण वह और उसकी मां सड़क पर गिरने से घायल हो गईं।

उक्त बयानकर्ता अनुसार सवारी का इंतजाम करने के बाद वह अपनी मां गुरमीत कौर को इलाज के लिए बटाला के एक अस्पताल में ले जा रही थी, तभी रास्ते में उसकी मां की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ थाना फतेहगढ़ चूड़िया में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News