संदिग्ध हालातों में 2 बच्चों की मां की मौत, मायके परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 02:00 PM (IST)

बटाला (मठारू): स्थानीय मुर्गी मोहल्ला इलाके में 2 बच्चों की मां की भेदभरी हालत में मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी देते सरवण सिंह निवासी धर्मपुरा कालोनी अमृतसर ने बताया कि उसकी लड़की निशा का विवाह रणजीत सिंह के साथ 10 वर्ष पहले मुर्गी मोहल्ला बटाला में हुआ था। विवाह के बाद उसके घर एक लड़की और लड़के ने जन्म लिया। 

यह भी पढ़ेंः  सुनील जाखड़ की बढ़ी मुसीबते, दर्ज हो सकती है FIR

सरवण सिंह ने बताया कि उसका सारा परिवार कथित तौर पर लड़की को तंग परेशान कर, मार पिटाई करता था। उन्होंने बताया कि आज सुबह फोन आया कि आपकी लड़की की तबीयत खराब है। जब वह उसके ससुराल घर पहुंचे तो निशा की मौत हो चुकी थी। मृतक के पिता सरवण सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि लड़की को जहरीली चीज देकर मारा गया है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब के इस स्कूल में आग लगने से मची अफरा-तफरी, तस्वीरों में देखें कैसे जान बचाकर भाग रहे Students

इस मामले को लेकर पुलिस चौकी सिंबल के इंचार्ज ए.एस.आई. विजय कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे जिन्होंने मृतक निशा की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया और अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मौके चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. विजय कुमार ने बताया कि मृतक निशा के भाई सुरिन्दर सिंह के बयानों के आधार पर फिलहाल इस मामले सम्बन्धित 174 की कार्यवाही की गई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News