दिल दहला देने वाली घटना: मां ने 2 मासूमों समेत निगली सल्फास की गोलियां

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 02:55 PM (IST)

बटाला (गुरप्रीत सिंह): बटाला में आज दिल दहला देने वाला मामला उस समय सामने आया जब गांव दयालगढ़ की रहने वाली एक 30 साल की महिला ने अपने छोटे-छोटे दो बच्चों समेत आत्महत्या की कोशिश करते हुए सलफास की गोलियां निगल ली। इस घटना का पता चलते ही मौके पर इकठ्ठा हुए लोगों ने महिला और उसके दो छोटे-छोटे बच्चों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल दाख़िल करवा दिया, जहां उनकी गंभीर हालत में बताई जा रही है।

इस मामलो के संबंध में जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल बटाला की डाक्टर प्रियंका ने बताया कि गांव की रहने वाली अंजू ने उनको ख़ुद बताया था कि उसने सल्फास निगल ली है। उसने अपने 4 साल के लड़के और 6 साल की बेटी को भी सल्फास की गोलियां खिला दीं हैं। डा.प्रियंका के मुताबिक सल्फास खाने से तीनों की हालत काफी गंभीर थी, जिस कारण उनको इलाज के लिए अमृतसर के अस्पताल रैफर कर दिया गया। 

दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि महिला की तरफ से बच्चों समेत आत्महत्या करने की कोशिश के कारणों का पता लगाया जा रहा है। हालांकि इस मामले में अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News