कांग्रेसियों द्वारा प्रदर्शन में जलाए जाने वाले बिना नंबर के मोटरसाइकिल की हो जांच : सरीन

9/15/2021 6:09:48 PM

चंडीगढ़: पंजाब यूथ कांग्रेस के तरनतारन यूनिट द्वारा बीते कल मंगलवार को मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन मे बिना नंबर हीरो होंडा मोटरसाइकिल जलाने के मामले में पंजाब भाजपा युवा मोर्चा के स्टेट वाइस प्रधान एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने यूथ कांग्रेस के नेताओं पर सियासी प्रहार कर उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। पंजाब पुलिस के ड़ी.जी.पी. दिनकर गुप्ता एवं पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंद्र ढिल्लों को सरीन ने लिखित शिकायत भेजकर प्रदर्शन में जलाए गए मोटरसाइिकल की आर.सी., इंजन, चैसी नंबर की जांच कर मालिक का नाम-पता उजागर करने को कहा है। 

सरीन ने बताया की पाकिस्तान के साथ लगते पंजाब के तरनतारन इलाके में अक्सर हर रोज बॉर्डर पार से नशा तस्करी एवं अन्य देश विरोधी गतिविधियों के साथ-साथ गैर-कानूनी कारोबार व आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं, जिसमें अक्सर सबूत मिटाने के लिए अपराधी बिना नंबर एवं चोरी के मोटरसाइकिल-कारों का प्रयोग करते हैं, जिनको ट्रेस करने में पुलिस अधिकारियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि उस अमीर कांग्रेसी नेता का पता चलना चाहिए जिसने किसी जरूरतमंद को देने की बजाए जलाने के लिए अपना मोटरसाइकल दिया है। 

सरीन ने चिंता प्रकट करते हुए कहा की बॉर्डर इलाके में यूथ कांग्रेस के इस प्रदर्शन की जांच कराना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि उक्त मोटसाइकिल के मालिक का नाम-पता पंजाब के हर नौजवान के सामने आना चाहिए और अगर जांच मे किसी प्रकार से मोटरसाइकिल अवैध पाया जाता है तो उन पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। अशोक सरीन ने यूथ कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले भी कांग्रेसियों ने प्रदर्शन के नाम पर ट्रैक्टर को जलाया, चंडीगढ़ में एक पत्रकार पर हमला किया और लुधियाना मे पत्थरबाजी करके एक 24 वर्षीय नौजवान की आंख पर गंभीर चोट पहुंचाई है। सरीन ने यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंद्र ढिल्लों से इस प्रदर्शन पर स्पष्टीकरण मांगते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, पंजाब पुलिस के इलाका जोनल आई.जी. व एस.एस.पी. तरनतारन से भी मामले की जांच की गुहार लगाई है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

static