जालंधर के पॉश एरिया में एक्शन मोड में नगर निगम व पुलिस टीम, दुकानदारों व Showrooms मालिकों में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 11:57 AM (IST)

पंजाब डेस्क : जालंधर के पॉश एरिया से नगर निगम की बड़े एक्शन मोड में नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार गत दिन जालंधर नगर निगम और सिटी पुलिस ट्रैफिक विंग ने पॉश एरिया मॉडल टाउन में बड़ी कार्रवाई की है। 

punjab police action, traffic police, posh area

नगर निगम व पुलिस ने मॉडल टाउन में फुटपाथ खाली करवाए। सड़क पर जो कंपनियों के बोर्ड लगे उन्हें तोड़ा गया। बिना नंबर व गलत नंबर प्लेट लगा कर वाहन लेकर घूम रहे युवकों पर एक्शन लिया। जानकारी के अनुसार जालंधर नगर निगम ने कार्रवाई करने मॉडल टाउन में पहुंची तो देखा कि सड़क पर कंपनियों व शोरूमों के बोर्ड बड़े-बड़े बोर्ड जमीन पर पक्के तौर पर लगे हुए हैं।

punjab police action, traffic police, posh area

 ट्रैफिक पुलिस व नगर निगम ने हरकत में आते हुए बोर्ड उतार दिए। इस दौरान शोरूम कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने नगर निगम और पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध भी किया और बहसबाजी भी हुई। 

punjab police action, traffic police, posh area

वहीं ट्रैफिक पुलिस टीम और नगर निगम ने ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वालों पर भी शिकंजा कसा। पॉश एरिया मॉडल टाउन में कई वाहनों के चालान काटे और कई वाहन जब्त किए। कारों में लगी काली फिल्में उतरवाईं। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एक थार भी जब्त की है जिस पर नंबर प्लेट की जगह नागनी लिखा हुआ था। वहीं आपको बता दें कि नागनी शब्द अफीम के लिए इस्तेमाल किया जाता है। जब नागनी नाम लिखी प्लेट को उतारा गया तो उसके नहीं असली नंबर प्लेट लगी हुई थी। 

punjab police action, traffic police, posh area

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News