अवैध अतिक्रमण पर तीसरे दिन भी नगर निगम का Action जारी,  इस इलाके में बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 10:48 PM (IST)

अमृतसर  (रमन): नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस अमृतसर के अधिकारियों ने हेरिटेज स्ट्रीट से अतिक्रमण हटाने का संयुक्त अभियान तीसरे दिन भी जारी रखा।

सड़कों और फुटपाथों से अतिक्रमण हटाने के लिए हेरिटेज स्ट्रीट प्रशासन द्वारा ठोस अभियान चलाया गया, जिसके परिणामस्वरूप 4 ट्रक सामान जब्त कर निगम स्टोर में जमा कर दिया गया। इस संयुक्त कार्रवाई के दौरान अमृतसर ट्रैफिक ए.डी.सी.पी. हरपाल सिंह, थाना कोतवाली एस. एच. ओ. और नगर निगम के एस्टेट अधिकारी धरमिंदरजीत सिंह ने टीमों के साथ हेरिटेज स्ट्रीट पर अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए बड़े स्तर पर अभियान जारी रखा। उक्त अभियान को लेकर दुकानदारों और विक्रेताओं में काफी रोष है और उनका आरोप है कि निगम और ट्रैफिक पुलिस उनकी रोजी-रोटी खत्म कर रही है।

बार-बार चेतावनी देने के बावजूद भी काफी सामान सड़कों और फुटपाथों पर पड़ा हुआ था, जिसे टीम ने जब्त कर लिया और 4 भरे ट्रकों को कब्जे में लेकर नगर निगम के स्टोर में भेज दिया, जो वापस नहीं किया जाएगा। निगम और ट्रैफिक पुलिस के उक्त अधिकारियों को इस हेरिटेज स्ट्रीट पर दोबारा अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई है, बावजूद इसके अभी भी अवैध अतिक्रमण से यातायात अवरुद्ध हो रहा है। स्थानीय प्रशासन ने दुकानदारों से अपील की है कि वे अपना सामान अपनी दुकानों के अंदर ही रखें, यह अभियान इसी प्रकार जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News