होशियारपुर में बड़ी वारदात, छुट्टी पर आए फौजी ने नौजवान का बेरहमी से किया कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 02:15 PM (IST)

होश्यारपुरः होशियारपुर के हलका मुकेरियां अधीन आते  गाव लंगाह में फौज में से छुट्टी पर आए एक फ़ौजी और उसके एक साथी की तरफ से एक नौजवान का बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना मुकेरियां के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायज़ा लिया। मृतक नौजवान की पहचान रोहित कुमार पुत्र सुदेश कुमार निवासी गांव लंगाह के रूप में हुई है। 

इस संबंधित जानकारी देते पुलिस अधिकारी सतवीर सिंह ने बताया कि रोहित कुमार एमा मांगट में सैनेटरी की दुकान करता था। गत शाम करीब साढ़े 7 बजे वह दुकान से वापिस अपने घर आ रहा था और जब घर के बाहर पहुंचा तो पहले ही उसका एक गाड़ी में पीछा कर रहे 2 व्यक्तियों ने उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद रोहित कुमार वहां से खेतों की तरफ भाग गया।  उन्होंने बताया कि हमलावरों की तरफ से रोहित कुमार का पीछा करते हुए उसे खेतों में जाकर घेर लिया गया और हमलावरों  ने दातर से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि एक कथित आरोपी की पहचान योगेश कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी बधुपुर जोकि फ़ौज में तैनात है और उसके साथ आए  अज्ञात व्यक्ति की फ़िलहाल पहचान नहीं हुई है। सतवीर सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से कथित आरोपियों के खिलाफ अलग -अलग धाराओं के तहत केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर  छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधिकारी सतवीर सिंह ने बताया कि फ़िलहाल कत्ल का कारण कोई पुरानी रंजिश ही बताई जा  रही है और जल्द ही पुलिस की तरफ से सारे मामला का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News