तरनतारनःहोटल गार्ड की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 04:22 PM (IST)

तरनतारन(रमन): अमृतसर रोड पर स्थित सीनियर कांग्रेसी नेता के सैवन स्टार रैस्टोरैंट में लूट के दौरान यहां पर काम करने वाले वेटरों की ओर से घटना को अंजाम देते हुए सुरक्षा गार्ड की हत्या करके उसकी राइफल, 10 राऊंड सहित लग्जरी गाड़ी छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है। घटना का पता चलते ही डी.एस.पी. सिटी सतनाम सिंह, थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण शर्मा, चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज संजीवन कुमार, ए.एस.आई. विपिन कुमार भारी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान डॉग स्क्वायड और सुराग लगाने वाले विशेषज्ञों की टीमों को बुलाकर 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दिए बयान में संदीप पुत्र हरजिन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला नानकसर तरनतारन ने बताया कि उसका पिता हरजिन्द्र सिंह पुत्र हजारा सिंह (50) जो सेना में नौकरी करने के बाद बतौर सुरक्षा सेवन स्टार रैस्टोरैंट में नौकरी करता था। उसके पिता को 2 दिन से मामूली बुखार चल रहा था और वह अपनी दवा घर पर छोड़कर गत दिवस ड्यूटी पर चले गए। 

गेट से निकलती देखी तेज रफ्तार गाड़ी
देर रात वह अपने दोस्त बरिन्द्र  सिंह के साथ अपने पिता को दवा देने जा रहा था तो सैवन स्टार के गेट से एक तेज रफ्तार भूरे रंग की ईसूजू गाड़ी (पी.बी.-46-एन-0017) बाहर निकली, जिसमें रजनीश पुत्र सुरेश निवासी बिहार और गुलशन पुत्र रामू निवासी जिला मुजफ्फरनगर (बिहार) मौजूद थे। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो रैस्टोरैंट के मुख्य गेट के बाहर मौजूद कुर्सी पर उसके पिता का खून से लथपथ शव पड़ा था। 

खंगाली जा रही सी.सी.टी.वी. फुटेज
इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में लेकर गहनता से जांच शुरू कर दी गई है, आरोपी जल्द काबू कर लिए जाएंगे। घटना की खबर सुनते ही हलका विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री, संदीप अग्निहोत्री ने मृतक के परिवार से दुख सांझा किया। 

कुछ दिन पहले ही आए थे नौकरी के लिए
इस संबंध में थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण ने बताया कि उक्त दोनों आरोपी सैवन स्टार रैस्टोरैंट में कुछ दिन पहले ही नौकरी करने लिए आए थे और यहां रहते थे। संदेह है कि रैस्टोरैंट के कई साल पुराने मैनेजर उमेश कुमार निवासी बिहार ने अपने भतीजे रजनीश और उसके दूर के रिश्तेदार लगते गुलशन से मिलकर दफ्तर में कैश मौजूद होने के संदेह के दौरान लूट की नीयत से सुरक्षा गार्ड के सिर पर किसी हथियार की मदद से वार करके उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी रैस्टोरैंट की ईसूजू गाड़ी, 12 बोर डबल बैरल राइफल, 10 राऊंड लेकर फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News