शकी पति ने पत्नी को मारकर प्लाट में फेंका, 3 महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 10:07 PM (IST)

खन्ना (सुनील): सात जन्मों के रिश्ते को एक कलयुगी पति ने उस समय कलंकित कर दिया, जब उसने अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। खन्ना के बसंत नगर इलाके में रहने वाले गुरदीप सिंह उर्फ बिन्नी ने अपनी पत्नी रुपिंदर कौर उर्फ रूपी की हत्या कर रात ढाई बजे शव को पास के प्लाट में फेंक दिया। सारी घटना सीसीटीवी में कैद होने कारण उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने कथित आरोपी गुरदीप सिंह बिन्नी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरदीप और रुपिंदर की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। रुपिंदर मंडी गोबिंदगढ़ के गांव लोहारमाजरा की रहने वाली थी। पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पत्नी ने उसे काफी बार समझाया। लेकिन वह नहीं समझा और अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बीती रात करीब 2 बजे उसने अपनी पत्नी का दुप्पटे के साथ गला घोंटा और फिर उसकी मौत के बाद लाश को कंधे पर रखते हुए खाली प्लाट में फेक किया। गुरदीप ने शनिवार की तडक़े ही शादी कराने वाले बिचौलिए को फोन कर कहा कि उसकी पत्नी भाग गई है। परिवार के लोग पहुंचे और कुछ देर में शव पास के एक खाली प्लाट में मिल गया।

PunjabKesari

कंधों पर लाश उठाकर प्लाट में फेंकी
कातिल पति ने गला घोंटने के बाद पत्नी का लाश को छिपाने के मकसद से पहले गली में निकलकर देखा कि वहां कोई है तो नहीं। फिर तभी लाश को कंधों पर उठाया और घर के पास ही खाली प्लाट में फेंकने के बाद शोर मचा दिया कि उसकी पत्नी किसी के संग भाग गई है। कथित आरोपी गुरदीप बिन्नी का मकसद था कि वह बाद में लाश को कहीं ठिकाने लगा देगा। लेकिन वह पहले ही पकड़ा गया।

पड़ोसियों के सीसीटीवी में कैद हुआ कारनामा
कथित आरोपी बिन्नी का यह कारनामा पड़ोसियों के घर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। कैमरों में वह कंधों पर लाश लेकर आता और फिर इसे प्लाट में फेंक कर जाता हुआ साफ दिखाई देता है। जिसके चलते वह अपने अपराध में फंस गया।

PunjabKesari

क्या कहना है एसएचओ का
इस संबंध में जब एसएचओ दविंदर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कथित आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव भी वारिसों के हवाले कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News