एडवोकेट को तेजधार हथियार से मारने वाले मुख्य आरोपी सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:20 AM (IST)

जालंधर (सुधीर/वरुण): संगत सिंह नगर में एडवोकेट अमनदीप सिंह मैंटी की तेजधार हथियारों से हत्या करने वाले मख्य आरोपी समेत 4 हमलावरों को थाना नं.-2 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ के लिए 4 दिन के रिमांड पर लिया गया है जिनसे अभी तेजधार हथियार बरामद करने हैं। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापामारी कर रही हैं।

थाना नं.-2 के प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि हत्या के बाद से आरोपियों की तलाश में छापामारी जा रहे थे लेकिन वह अपने-अपने घरों से फरार थे। पुलिस ने आरोपियों के परिजनों पर भी दबाव बना रखा था लेकिन शुक्रवार को गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान विशाल उर्फ निहंग पुत्र नरेश कुमार, जीवन सिंह उर्फ जस्सा, तरनप्रीत सिंह उर्फ नाइटी पुत्र परमजीत सिंह व हरकीरत सिंह उर्फ अनमोल पुत्र जसपाल सिंह सभी निवासी निवासी शहीद बाबा संगत सिंह नगर गुरूद्वारा के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि एडवोकेट अमनदीप उर्फ मैंटी निवासी संगत सिंह नगर की 10 दिसम्बर को हत्या कर दी गई थी। 

अमनदीप के पिता स्वर्ण सिंह ने थाना नं.- 2 की पुलिस को ब्यान दिए थे कि 10 दिसंबर की रात इलाके में स्थित गुरूद्वारा साहिब के गेट के ताले का टूटा होने की सूचना मिलने पर उनका बेटा अमनदीप इलाके के रहने वाले युवक के साथ मौका देखने गया था, जबकि वह खुद भी बाइक पर बेटे के पीछे-पीछे पहुंच गए थे। जैसे ही वहां खड़े परमजीत सिंह, उसके दामाद विशाल उर्फ निंहग, बेटे नाइटी व भांजे जीवन सिंह और हरकीरत सिंह उर्फ अनमोल, वरुण उर्फ तरुण व अन्य अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। ऐसे में विशाल सिंह उर्फ निहंग ने तेजधार हथियार से अमनदीप हत्या कर दी। एडवोकेट अमनदीप को अस्पताल में ला जाया गया जहां उनकी मौत हो गई थी। मृतक के पिता स्वर्ण सिंह के बयानों पर थाना नं.-2 की पुलिस ने मामला दर्ज करके हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News