पिता की मौत के बाद आपा खो बैठा अमरीका से आया युवक, घर में घुसकर महिला को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 03:54 PM (IST)

रईयां: कस्बा रईयां की लवली स्वीट वाली गली में आज सुबह पुरानी रंजिश के चलते एक नौजवान ने घर में दाख़िल होकर मां-बेटे पर हमला कर दिया। इस हमले में मां की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। 


PunjabKesari
जानकारी के अनुसार कथित आरोपी अक्षय पुत्र हरजिन्दर कुमार टुणकी आज सुबह करीब 6 बजे अपनी गली में ही रहते केवल किशन छाबड़ा के घर दाख़िल हुआ और वह सीधा केवल किशन की पत्नी रेखा रानी (55) जो अपने कमरे में पूजा कर रही थी, की तेजधार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह मृतका के लड़के कार्तिक छाबड़ा जो दूसरे कमरे में सो रहा था, उसके सिर पर  तेजधार हथियार से वार किए। दोनों में हाथापाई हो गई और आरोपी ने कार्तिक की उंगलियां दांतों से चबा दी। घायलो को सिविल अस्पताल बाबा बकाला में दाख़िल करवाया गया है। आरोपी वारदात के बाद फ़रार हो गया। इस घटना की वजह आरोपी अक्षय और कार्तिक के बीच कुछ समय पहले हुई लड़ाई बताई जा रही है। आरोपी के पिता हरजिन्दर कुमार की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी जिसका आज चौथा था।

PunjabKesari

आरोपी अपने पिता की मौत से सदमे के साथ डिप्रेशन में चला गया था, उसने अपने पिता के संस्कार के समय भी नहर में छलांग लगा दी थी। इतना ही नहीं उसने जलती हुई चिता में भी छलांग मारने की कोशिश की। वहीं वह एक पूर्व विधायक के गनमैन के साथ भी हाथापाई हो गया। बता दे कि आरोपी और उसका सारा परिवार अमेरिका का सिटीजन है और वह लाकडाउन से पहले अपने पिता के साथ भारत आया था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायज़ा लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मौके पर पहुंचे डी.एस.पी बाबा बकाला हरकृष्ण सिंह ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि इसकी जांच चल रही है और जल्द ही दोषी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News