तेजधार हथियारों से वार कर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, कत्ल कर तूड़ी में दबा दी लाश

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 05:37 PM (IST)

गुरूहरसहाय (आवला): शहर के प्रसिद्ध श्री बेर साहिब गुरुद्वारा के साथ जाती बाईपास सड़क पर एक 52 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों की तरफ से तेजधार हथियारों से वार करके हत्या कर दी गई। 

इस संबंधी जानकारी देते मृतक के रिश्तेदार वरिन्दर सिंह ने बताया कि मलूक सिंह पुत्र गोपाल सिंह जोकि अपने घर से रोटी खाकर अपने पशुओं की हवेली में भैंसों को चारा डालने के लिए गया था, जहां पर पहले से ही बैठे कुछ अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से उसकी तेजधार हथियारों के साथ हमला करके हत्या कर दी गई और उसे वहीं पड़ी तूड़ी में दबा दिया गया। इसके बाद उक्त व्यक्ति मृतक का मोटरसाइकिल और एक भैंस चोरी करके वहां से फरार हो गए। इस वारदात का पता चलते ही पारिवारिक सदस्यों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

जिसके बाद डीएसपी रवीन्द्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच करते हुए उन्होंने कहा कि मृतक के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाऐगा। मालूम हो कि हत्या की जांच के लिए फिरोजपुर से स्पैशल डॉग स्क्वॉड भी मंगवाए गए और इस दौरान मौके पर पहुंचे थाना प्रमुख जस्सवरिन्दर सिंह और पुलिस पार्टी की तरफ के साथ ही बनी दरगाहा के पास से मृतक का मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया है और पुलिस हत्यारों एवं चोरी की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News