4 बच्चों के पिता का कत्ल मामला, कलयुगी बहन ने दिया इस तरह वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 06:16 PM (IST)

बंगा (चमन /राकेश): बंगा ब्लाक के गांव सल्ल कलां में 4 बच्चों के पिता के कत्ल में नया खुलासा सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक कलयुगी बहन की तरफ से माता-पिता की जमीन हड़पने के लिए अपने ही भाई का किराए के शूटरों द्वारा गोली मारकर कत्ल करवा दिया गया। बीती 25 मई को 2 मोटरसाइकिल सवार अनजाने व्यक्तियों की तरफ से गांव सल्ल कलां में गोली मारकर कत्ल किए अमरजीत सिंह के मामलो में बंगा पुलिस को उस समय पर बड़ी कामयाबी मिली जब इस संबंधित मृतक की सगी बहन मनदीप कौर को गिरफ्तार कर लिया गया।

मनदीप कौर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसके पिता ने अपनी सारी जमीन उसके नाम करवा दी थी और अब मेरा पिता कुछ जमीन उसके उक्त भाई के नाम पर करवाने के लिए कह रहा था। जबकि वह परिवार की सारी जमीन अपने के पास रखना चाहती थी। उसका पिता गुरमीत सिंह जमीन का कुछ हिस्सा अपने पुत्र अमरजीत सिंह को देने के लिए बार-बार कह रहा था। इस कारण उसने अपने भाई को टिकाने लगाने के लिए किराए के शूटरों द्वारा मरवाने की साजिश रची और उसे अंजाम दिया। 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामलो में जब शक के आधार पर मनदीप कौर को सख्ती के साथ पूछा तो उसने अपना जुर्म कबूल करते बताया कि उसने ही अपने भाई का कत्ल करवाया है। पुलिस की टीमें उक्त दोनों किराए के शूटर मोटरसाइकिल सवार कातिलों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं, जिनको जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मनदीप कौर को माननीय अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया गया है। ज़िक्रयोग्य है कि बीती 25 मई को कथित दोषी नौजवान अमरजीत सिंह को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपने साथ ले गया था और गांव से कुछ दूर लिजा कर नजदीक से उसकी छाती में गोली मार दी थी, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News