अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या करने का मामला, पूछताछ दौरान पति ने किए सनसनीखेज खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 10:46 AM (IST)

साहनेवाल: किसी अन्य से अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की कथित हत्या कर गांव उमैदपुर के खाल प्लाट में फैंकने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर आगे जांच शुरू कर दी है। पूछताछ दौरान कई तरह के सनसनीखेज खुलासे सामने आए हैं। आरोपी द्वारा पुलिस को पहले अपने झूठ में फसाने की कोशिश की गई पर आरोपी पति चंद घंटों में ही पुलिस आगे सारा सच बयान करने लग गया।

पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि गत 19 दिसम्बर की सुबह करीब साढे़ 11 बजे जैदेव जाटवी थाना साहनेवाल पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी कि वह सुबह करीब साढे़ 4 बजे मृतक अजयपाल कौर के साथ नैना देवी के दर्शनों के लिए जा रहा था। जब वह जंडियाली गांव के नजदीक एक भट्ठे के पास पहुंचे तो 2 कारों में करीब 4 व्यक्ति सवार होकर आए और उन्हें घेर लिया। उसे एक तरफ ले जाकर कुछ खिलाकर बेसुध कर दिया और उसकी पत्नी को गाड़ी में डाल अगवा कर ले गए। जब पुलिस उक्त जैदेव जाटवी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची तो वह बार-बार अपने बयान बदल पुलिस को गुमराह करने लगा।

जांच अधिकारी ने बताया कि जब जैदेव से मृतका का मोबाइल नंबर मांगा तो वह कहने लगा कि उसकी पत्नी के पास मोबाइल नहीं था जिस कारण पुलिस को कुछ शक हुआ। पुलिस के इस शक को जैदेव के पैरों में पहने बूटों ने पुख्ता कर दिया, क्योंकि जांच अधिकारी ने बताया कि जैदेव पुलिस को जिस जगह घटनास्थल के रूप में दिखा रहा था वह साफ सड़क थी, पर उसके पैरों में पहने बूट बहुत ही गंदी हालत में थे। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो जैदेव ने खुद ही सारी कहानी बयान कर दी कि किस तरह और क्यों उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।

हत्या के दिन मृतका ने खुद मानी थी अवैध संबंधों की बात

पूछताछ दौरान जैदेव ने पुलिस को कथित तौर पर बताया कि उसे अपनी पत्नी पर सिर्फ शक था। पर हत्या वाली शाम जब उसकी पत्नी घर आई तो जैदेव ने उसे पूछा कि कहां से आई है तो मृतका ने कथित रूप से कहा कि वह अपने प्रेमी से मिलकर आई है। जिस पर जैदेव ने गुस्से में मृतका को कहा था कि वह या तो उसके प्रेमी को मारेगा या मृतका को मारेगा, नहीं तो खुद ही आत्महत्या कर लेगा। पुलिस ने आरोपी जैदेव जाटवी को मानयोग अदालत में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

खुद ही जा फंसा जाल में

इस पूरे मामले को गहराई से देखा जाए तो हत्या के बाद जैदेव खुद सच्चा होने लिए थाने शिकायत देने पहुंच गया। पर यदि वह हत्या करके अपने गृह राज्य या किसी अन्य राज्य चला जाता तो अजयपाल कौर की हत्या पुलिस के लिए नया सिरदर्द बन सकती थी। फिर अजयपाल कौर की हत्या की गुत्थी को सुलझा पाना पुलिस के लिए नया चैलेंज बन सकता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News