सनसनीखेज वारदातः  ASI ने गोलियों से भून डाला पूरा परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 04:31 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): यहां के गांव भुंबली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के गांव भुंबली मे आज सुबह पंजाब पुलिस के सहायक सब इन्सपैक्टर ने गोलियां मार कर अपनी पत्नी,नौजवान बेटे तथा पालतू कुत्ते की हत्या कर दी। हत्याएं करने के बाद आरोपी पढ़ोस मे रहने वाली एक लडक़ी को भी अगवा कर अपने साथ ले गया। इस घटना के कारण यहां गांव मे दहशत का वातावरण पाया जा रहा है,वही जिला पुलिस अधीक्षक हरीश ओम प्रकाश द्वारा पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पंहुच कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरदासपुर अस्पताल भेज दिया है।

क्या कहना है गांव के सरपंच परमजीत सिंह का
गांव के सरपंच परमजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे सूचना मिली थी कि गांव मे रहने वाले सहायक सब इन्सपैक्टर भूपिन्द्र सिंह ने घर मे अपने सर्विस रिवाल्वर से अपनी पत्नी बलजीत कौर (40) तथा बेटे बलप्रीत सिंह (19) की गोली मार कर हत्या कर दी है। पत्नी तथा बेटे की हत्या के बाद आरोपी ने अपने पालतू कुत्ते की भी गोली मार कर हत्या कर दी। जब वारदात का अजाम देते हुए जिस लडक़ी ने उसे देखा था आराोपी उस लडक़ी को भी अपने साथ कार मे जर्बी बैठा कर ले गया है

क्या कहना है जिला पुलिस अधीक्षक हरीश ओम प्रकाश का
इस संबंधी मौके पर पंहुचे जिला पुलिस अधीक्षक हरीश ओम प्रकाश ने बताया कि सूचना मिलते ही वह स्वंय पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पंहुचे है। शवों पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होने बताया कि मृत्का बलजीत कौर एक अघ्यापिका थी जबकि बलप्रीत सिंह ने 12 वी कक्षा के परीक्षा दी है। उन्होने कहा कि आरोपी भूपिन्द्र सिंह अमृतसर डी.आई.जी.कार्यालय मे तैनात है तथा उसने अपने सर्विस रिवाल्वर के साथ पत्नी,बेटे तथा कुत्ते की हत्या की। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टिया रवाना कर दी गई है। आरोपी किस तरह भागा था इसके लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News