17 दिन पहले हुई Love Marriage का खौफनाक अंत, मंजर देख परिवार वालों के उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 09:26 AM (IST)

तरनतारन (रमन): कस्बा भिखीविंड की 15 वर्षीय लड़की लव मैरिज करवा कर अपने ससुराल पहुंची थी। पति ने बीती रात गला दबा कर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। थाना भिखीविंड की पुलिस ने मृतका का शव अपने कब्जे में लेकर केस दर्ज करते हुए बनती कार्रवाई करनी शुरु कर दी है। 

जानकारी देते हुए पिता गुरलाल सिंह पुत्र देसा सिंह निवासी भिखीविंड ने बताया कि वह भिखीविंड में कलसी सीमैंट स्टोर पर काम करता है। उसकी 2 बेटियां व 1 बेटा है। इनमें से 15 वर्षीय बेटी सिमरनजीत कौर ने अपनी मर्जी से पड़ोस में रहने वाले पवनदीप सिंह नामक युवक के साथ लव मैरिज करवा ली। 21 जनवरी को गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह जी भिखीविंड में सिख रीति-रिवाजों से दोनों की शादी हुई। बीती सुबह करीब 11.46 बजे सरपंच मनदीप सिंह ने उसके साथ फोन पर संपर्क किया व सूचना दी कि सिमरनजीत कौर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। यह बात सुनते ही वह अपनी बेटी के ससुराल पहुंचा।

उसने देखा कि बेटी के गले पर काफी निशान थे। इससे साबित होता है कि उसकी बेटी की हत्या की गई है। आखिर थाना भिखीविंड की पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। इस सूचना के आधार पर थाना भिखीविंड की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व मृतका का शव अपने कब्जे में लिया। मृतका के पिता ने मांग की है कि पुलिस द्वारा गंभीरता दिखाते हुए हत्यारे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उधर, थाना भिखीविंड के एस.एच.ओ. बलजिंदर सिंह का कहना है कि बीती रात लड़के, लड़की का आपस में झगड़ा हुआ था। लड़के ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी का गला दबाते हुए हत्या को अंजाम दे दिया। मृतका के पिता के बयान दर्ज करते हुए बनती कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News