नवजोत कौर सिद्धू ने भाजपा बारे दिया बड़ा बयान, क्या सिद्धू जोड़ा करेगा वापसी?

8/6/2020 5:22:56 PM

मानसा: पूर्व मंत्री और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर का भारतीय जनता पार्टी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। नवजोत कौर का कहना है कि उनको भाजपा से कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं कि उनको सिर्फ अकाली दल से दिक्कत है और भाजपा के साथ कोई परेशानी नहीं है। नवजोत कौर के इस बयान के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या सिद्धू जोड़ा भाजपा में वापसी करने बारे सोच रहा है?

नवजोत कौर सिद्धू बुद्धवार को भीखी के डेरा बाबा बलवंत मुनी जी में नतमस्तक होने गई थी, जहां उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत करते पंजाब में शराब माफिया पर कार्यवाही करने की मांग की। इस मौके उन्होंने पति नवजोत सिंह सिद्धू की भूमिका बारे बोलते कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी से निभा रहे हैं। जहरीली शराब के कारण हुई मौतों पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि मुलजिम कोई भी हो, उसे गिरफ्तार करके सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए और मुलजिमों की जायदाद जब्त कर लेनी चाहिए हैं।

इस मौके उन्होंने मृतकों के परिवारों के साथ हमदर्दी भी प्रकट की। नवजोत कौर ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल की प्रशंसा करते कहा कि जब केजरीवाल सत्ता में आए तो 
उन्होंने अपनी सेहत पॉलिसी उनके सामने रखी थी, जिसके बाद केजरीवाल ने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खोले और सेहत सेवाओं में सुधार किए। 


 


Vaneet

Related News