कई कांग्रेसी नवजोत सिद्धू की आमद से खौफजदा, पार्टी में बड़ी हलचल के आसार बढ़े

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 10:43 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू अभी चाहे पटियाला जेल से बाहर नहीं आ पाए हैं मगर उनकी आमद से पहले ही प्रदेश के कई पार्टी नेता खौफजदा नजर आने लगे हैं। सिद्धू समर्थक अपने नेता की रिहाई 26 जनवरी को तय मान रहे थे मगर इस पर अंतिम समय तक मुहर नहीं लग पाई। 

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू न केवल भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदमताल कर चुकी हैं बल्कि दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी के साथ उनकी मुलाकात की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। इसके बाद यह अटकलें तेज होने लगी थीं कि सिद्धू की जेल यात्रा पूरी होते ही पार्टी उन्हें मुख्यधारा में लौटने के लिए कोई बड़ा ओहदा दे सकती है। मगर यह पंजाब कांग्रेस में काबिज मौजूदा टीम में किसी को रास नहीं आ रहा। पार्टी हलकों में चर्चा दौरान गत चुनाव में हार के लिए सिद्धू को ही जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है।

दूसरी ओर ऐसे नेताओं का गुट सिद्धू के हक में उतर रहा है, जो पिछले कुछ समय से प्रदेश कांग्रेस में हाशिए पर चल रहे हैं। यह धड़ा नवजोत सिद्धू के जरिए अपनी राजनीति चमकाने के मूड में है। अब सिद्धू की रिहाई और उसके बाद उन्हें दिए जाते पद के बाद प्रदेश कांग्रेस में बड़ी हलचल होने के आसार बढ़ गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News