नवजोत सिद्धू ने फिर Twitter पर किया बड़ा धमाका, कांग्रेस पर साधे निशाने

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 11:11 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर ट्विटर को हथियार बनाते हुए कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है। नवजोत सिद्धू ने ट्वीट करते लिखा है कि लोकतंत्र का मतलब है कि विकास गरीब से गरीब तक पहुंचे। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते कहा कि जब सरकारी शिक्षा असफल हुई तो लोगों ने प्राईवेट का रास्ता चुना।

 

उन्होंने लिखा कि जब सार्वजनिक सेहत प्रबंध असफल हुए तो लोगों ने सेहत बीमे करवाए।  जब पीने योग्य पानी न रहा तो आर. ओ. और बोतलबंद पानी का अरबों का उद्योग प्रफुलित हुआ और हवा प्रदूषित हुई जिससे हवा खरीद सकते थे, उन्होंने हवा शुद्ध करने वाले यंत्र ख़रीदे। उन्होंने लिखा कि आज मरीज़ों की भीड़ के दबाव कारण निजी अस्पतालों का भी सरकारी अस्पतालों वाला ही हाल है।


एक अन्य ट्वीट करते सिद्धू ने लिखा कि हमें कुछ नया सोचना पड़ेगा और नई रेखा पर चलना होगा और यदि अब नहीं... तो कब? सिद्धू ने आगे लिखा कि हमें सरबत के भले के लिए कल्याणकारी राज्य का फिर पुनर्निर्माण करना होगा,...। हमारे संविधान के जज्बे की बुलंद आवाज़ है कि लोगों की ताकत लोगों तक वापस पहुंचनी ही चाहिए। यह कुछ गिने-चुने के पास गहने नहीं रखी जा सकते, व्यापारिक स्वार्थ लोग हित को कुचल नहीं सकते। आखिर में नवजोत सिद्धू ने कहा कि लोगों की तरफ से भरे टैक्स उनके भले के रूप में लोगों तक लाज़िमी पहुंचने चाहिएं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News