Video: नवजोत सिद्धू की पत्नी ने छोड़ी कांग्रेस, बनी समाज सेविका

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 04:59 PM (IST)

अमृतसर: पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने साफ कहा है कि वह कांग्रेस छोड़ चुके हैं और अब किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ सम्बन्ध नहीं रखते। सिद्धू की पंजाब कैबिनेट में से छुट्टी के बाद पहली बार मीडिया सामने आई मैडम सिद्धू ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते कहा कि वह अब सिर्फ समाज सेवीं हैं। मैडम सिद्धू हलका वेरका में एक ट्यूबवेल का उद्घाटन करने पहुंची हुई थी। कौर ने कहा कि वह अब सिर्फ सोशल वर्कर हैं और समाज सेवी होने के नाते पंजाब के लिए लड़ाई जारी रखेंगे। 

Image result for navjot singh sidhu

सवालों का जवाब देते बीबी सिद्धू ने कहा कि अब उनका मुख्य लक्ष्य अमृतसर पूर्वी हलके का विकास करना है और वह अपने हलके की एक-एक सड़क बनवाएंगे, जिसके लिए सिद्धू की तरफ से मीटिंगें भी की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि उनको हलके के विकास के लिए पैसा ना दिया गया तो वह सरकार के खिलाफ  धरना भी लगाएंगे। नवजोत सिद्धू की पंजाब कैबिनेट में से छुट्टी पर बोलते उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू सत्य बोलने वाला बंदा और सत्य ही बोलेगा परन्तु कुछ मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के बहुत ज्यादा कान भरे थे, जिस पर मुख्यमंत्री ने विश्वास भी कर लिया। 

Image result for captain amrinder singh

पंजाब में आए बाढ़े और बटाला पटाखा फैक्ट्री धमाके पर नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से साधी चुप्पी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते मैडम सिद्धू ने कहा कि अब उनकी सरकार में कोई पूछ-प्रतीत नहीं है। लिहाजा यदि वह सरकार के पास कोई मांग करते भी तो वह नहीं मानी जाती, लिहाजा उन्होंने कुछ भी बोलने से गुरेज ही किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News