बैसाखी पर अचानक बुर्ज जवाहर सिंह वाला पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन से की ये बड़ी मांग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 12:20 PM (IST)

कोटकपूरा: बैसाखी मौके पर पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बुर्ज जवाहर सिंह वाला स्थित गुरुद्वारा साहिब नतमस्तक होने पहुंचे। सिद्धू की तरफ से बुर्ज जवाहर सिंह वाला के इस दौरे को पूरी तरह गुप्त रखा गया। बता दें कि बुर्ज जवाहर सिंह वाला स्थित वह गुरुद्वारा साहिब है जहां बेअदबी की सबसे पहली घटना हुई थी और श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का स्वरूप चोरी किया गया था।

PunjabKesari

नवजोत सिद्धू की यहां पहुंचने बारे मीडिया को भी तब पता लगा जब सिद्धू ने अपने फेसबुक पेज पर इस संबंधित वीडियो शेयर की। गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक होने के बाद सिद्धू ने कहा कि बुर्ज जवाहर सिंह वाला आज वह बैसाखी मौके बेअदबी की साजिश को बेनकाब करने आए हैं। सिद्धू ने कहा कि जलियावालां बाग कांड का बदला शहीद उधम सिंह ने उससे लिया था जिसने गोली चलाने का आदेश दिया था। गोली चलाने वालों से गोली चलाने के आदेश देने वाला बड़ा गुनाहगार है।

PunjabKesari

सिद्धू ने पंजाब सरकार से मांग की कि जिस तरह जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक की गई थी, उसी तरह कुंवर विजय प्रताप सिंह वाली एस. आई. टी. और ड्रग मामले में जांच कर चुके हरप्रीत सिद्धू की रिपोर्ट भी सावर्जनिक की जाएं। सिद्धू ने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की तर्ज़ पर इन रिपोर्टों पर भी विधानसभा में पेश हो। सिद्धू ने कहा कि कानून तथ्यों के आधार पर फ़ैसले करता है और यदि तथ्य और तथ्य पेश करने वाले ही कमज़ोर हो तो फ़ैसला भी उसी की तर्ज़ पर आएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News