पड़ोसी का घिनौनी रूप आया सामने, बच्ची के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काटा

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 04:57 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): 6 साल की किशोरी के प्राइवेट पार्ट पर दांतों से काटने और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों पर मामला दर्ज किया है। इस घिनौनी हरकत के बाद शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचे बच्ची के पिता की पिटाई करने और बच्ची को जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में पुलिस ने आरोपी के साथ उसकी मां को भी नामजद किया है। पुलिस की एफ.आई.आर. के मुताबिक शिव चरण व सुषमा निवासी धीरा एरिया के रहने वाले हैं।

यह मामला थाना डिवीजन नं.-2 के अंतर्गत आते एरिया का है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उनका पड़ोसी उनकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने ऑटो में बिठाकर ले गया। उस युवक ने किसी अज्ञात जगह पर जाकर मासूम बेटी के प्राइवेट पार्ट पर दांतों से काटा। घर आकर सहमी बेटी ने बताया तो वह शिकायत लेकर पड़ोसी के घर गया तो उन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की। 

Image result for पड़ोसी ने की बच्ची के साथ की गंदी हरकत

लोगों ने बीच-बचाव कर पुलिस शिकायत करने से मना किया और वहीं राजीनामा करवा दिया। पिता का आरोप है कि राजीनामे के बाद भी उक्त व्यक्ति और उसकी मां ने उसे भी बेरहमी से पीटा। जिसके बाद मामला पुलिस के ध्यान में लाया गया। पुलिस ने मां-बेटे पर छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकियां देने, साजिश रचने व मारपीट का मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन नं.-2 प्रभारी इकबाल सिंह का कहना है कि फिलहाल मां-बेटा फरार हैं। मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में इजाफा भी किया जा सकता है। उक्त दोनों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News