लुधियाना धमाके के मुलजिम गगनदीप गग्गी को लेकर पड़ोसियों ने किए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 05:13 PM (IST)

लुधियाना (भारद्वाज): लुधियाना की जिला कचहरी में हुए धमाके में मारे गए मुलजिम गगनदीप सिंह गग्गी को लेकर उसके पड़ोसियों ने बड़े खुलासे किए। पड़ोसियों ने बातचीत करते बताया कि गगनदीप सिंह गग्गी 2011 में पुलिस में कांस्टेबल के तौर पर भर्ती हुआ था। उसने 2019 तक 9 साल की नौकरी दौरान नशा स्मगलिंग के द्वारा किराए के मकान से एक आलीशान कोठी बना ली। उन्होंने बताया कि गगनदीप सिंह और उसके भाई प्रीतम सिंह की कभी भी पड़ोसियों के साथ नहीं बनी। पुलिस में अच्छी पहुंच होने के कारण ज्यादातर लोग दोनों भाइयों से डरते थे। उनके सामने जो बोलते थे, उनके साथ मारपीट करते थे। जब जी.टी.बी. नगर में गगनदीप सिंह के घर जाकर देखा तो पड़ोसियों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना ब्लास्टः सी.आई.ए.स्टाफ के हाथ लगा एक और अहम सुराग

PunjabKesari

रिटायर्ड बैंक मैनेजर गुरदेव सिंह ने बताया कि एक बार प्रीतम सिंह को उसने नशे जैसे घिनौने काम बंद करने के लिए कहा तो प्रीतम सिंह ने साथियों समेत उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी टांग टूट गई परन्तु पुलिस में उसकी पहुंच अच्छी होने के कारण उसने शिकायत नहीं की थी। एक अन्य पड़ोसी रीटा रानी ने बताया कि उसके साथ भी दोनों भाइयों ने काफी धक्केशाही की थी। उसके घर की फर्जी रजिस्ट्री बनाकर उसका घर ही बेच दिया। इसके बाद कोलाहल डालने पर उसे नशे के झूठे केस में फंसा कर जेल भेज दिया गया परन्तु लोगों के दखल के बाद उसे अपने घर की रजिस्ट्री मिली। लोगों ने बताया कि दोनों भाई नशा स्मगलिंग के धंधो में शामिल थे परन्तु जब इनके आतंकवादियों के साथ संबंध सामने आए तो वह खुद भी हैरान रह गए।

यह भी पढ़ेंः शहनाज गिल के पिता पर फ़ायरिंग, कुछ दिन पहले ही शामिल हुए थे भाजपा में

PunjabKesari

पड़ोसियों ने बताया कि गगनदीप सिंह ने सबसे पहले जी.टी.बी. नगर की आर 13 नंबर गली में घर लिया था। साल 2019 में गगनदीप सिंह के नशा स्मगलिंग के मामले में पकड़े जाने के बाद बैंक की तरफ से कर्ज न वापिस कारण उसके घर को प्लैज कर लिया गया था। गगनदीप सिंह के जेल जाने के बाद उसके भाई प्रीतम ने प्रोफेसर कालोनी में नई कोठी बनवाई थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umang Bansal

Related News

Recommended News