पुरानी रंजिश के चलते युवक का पड़ोसियों ने किया कत्ल, एक साल पहले हुई थी तकरार

12/2/2020 3:04:32 PM

भाईरूपा (शेखर): गांव राईया में पिता-पुत्र की तरफ से निजी रंजिश के कारण अपने ही पड़ोसी को तेजधार हथियार मार कर कत्ल करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। थाना पुलिस को दर्ज करवाए बयानों मुताबिक रणधीर सिंह निवासी रईया ने बताया कि बीती रात करीब 7.45 बजे उसका बेटा सतनाम सिंह (32) अपने पड़ोसी नछत्तर सिंह के घर से हमारे घर की तरफ वापस आ रहा था तो हमारे एक दूसरे पड़ोसी जिता ख़ान ने सतनाम सिंह की बाजू पकड़ ली और जिता ख़ान के बेटे के साथ मिल सतनाम सिंह के किरच मार दी। जब उसे भाग कर छुड़ाया गया तो दोनों कथित आरोपी मौके से फरार हो गए। इस उपरांत सतनाम सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रामपुरा लेकर गए तो सिर में से ज्यादा खून निकलने के कारण वहां उसकी मौत हो गई।

रणधीर सिंह ने बताया कि सतनाम सिंह की बग्गा के साथ एक साल पहले तकरार हो गई थी और जिता ख़ान को यह भी शक था कि सतनाम सिंह रात को उन के घर पत्थर मारता है। इसी रंजिश कारण उन्होंने सतनाम सिंह का कत्ल कर दिया। सतनाम सिंह खेती का काम करता था और पत्नी समेत उसके एक 7 साल का बेटा भी है।

क्या कहते है थाना प्रमुख?
इस संबंधी थाना फूल के प्रमुख हरबंस सिंह ने कहा कि जिता ख़ान और बग्गा खिलाफ धारा 302 और 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की तालाश की जा रही है। 


Tania pathak

Recommended News